टॉयलेट करने से मना करने पर शुरू हुआ विवाद गोलीबारी तक पहुंचा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना | Dispute over refusal to toilet led to firing, CCTV incident

टॉयलेट करने से मना करने पर शुरू हुआ विवाद गोलीबारी तक पहुंचा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

टॉयलेट करने से मना करने पर शुरू हुआ विवाद गोलीबारी तक पहुंचा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : February 1, 2020/5:25 pm IST

ग्वालियर। दरवाजे के बाहर टॉयलेट कर रहे युवक का विरोध करने पर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गाली गलौज कर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद बेख़ौफ़ बदमाश कट्टा हाथ में लेकर फरियादी के दरवाजे पर टहलते रहे। वही घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी लगते हैं पुलिस मौके पर जा पहुंची और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:CAF जवान ने अपने ही साथियों पर चलाई गोली, खुद को भी मारी गोली, एक जवान की मौत एक घायल

दरसअल जनकगंज थाना क्षेत्र के संजय नगर में रहने सुखलाल जाटव शिक्षक हैं, 2 दिन पहले उनके पास में रहने वाला युवक मोतीलाल सुखलाल के दरवाजे के पास टॉयलेट कर रहा था। जब इसका विरोध सुखलाल के बेटे सत्यप्रकाश ने किया तो मोतीलाल विवाद करने लगा। लेकिन उस समय आसपास के रहने वाले लोगों ने समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया।

ये भी पढ़ें: निलंबित प्रधानपाठक ने किया जहर का सेवन, गंभीर हालत …

इसके बाद शुक्रवार की बीती रात मोतीलाल अपने साथियों राहुल जाट, आकाश जाटव और भोलू पाण्डेय के साथ उनके घर जा पहुंचा और उनके दरवाजे पर बाइक खड़ी कर गालियां देने लगा और कट्टे से फायरिंग कर दी। वहीं फायरिंग करने के बाद बदमाश कट्टे को हाथ में लेकर सत्यप्रकाश के परिवार को धमकाते रहा। इस घटना के दौरान इलाके में दहशत का माहौल बन गया और लोग अपने घरों में जा छिपे।

ये भी पढ़ें: RTE के जरिये प्रवेश लेने वाले स्कूलों में इजाफा, अब…

मामले की पता चलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची तो वहीं बदमाश अपनी बाइकों से भाग निकले। जब पुलिस ने दरवाजे के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो उसमें पुलिस को बदमाशों की हरकत दिख गई जिस पर पुलिस ने चारों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है।