करेंट लगने से इंजीनियर की मौत, परिजनों ने कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया, शव का पीएम कराने से किया मना | Engineer dies due to current, family accuses company of negligence, refuses to do PM of dead body

करेंट लगने से इंजीनियर की मौत, परिजनों ने कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया, शव का पीएम कराने से किया मना

करेंट लगने से इंजीनियर की मौत, परिजनों ने कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया, शव का पीएम कराने से किया मना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 20, 2019/8:22 am IST

रीवा। एक इंजीनियर की करेंट लगने से मौत हो गई है। इंजीनियर कचरा प्लांट में काम कर रहा था। इंजीनियर की मौत के बाद परिजनों ने कंपनी पर लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कंपनी की लापरवाही से मौत हुई है। परिजनों का कहना है कि बिना सुरक्षा उपकरण के कार्य कराया जा रहा था। स्थिति तनावपूर्ण होने के कारण संजय गांधी अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनान किया गया है।

read more : मां की अस्थियां लेकर गए परिवार के पांच लोग कन्हान नदी में बहे, 2 के शव बरामद 2 की तलाश जारी

बता दें ​कि रायपुरकर्चुलियान थाना क्षेत्र के पहड़िया का मामला है जहां करेंट लगने से इंजीनियर की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने धोबिया टंकी चौराहे में जाम लगा दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इंजीनियर की मौत के बाद परिजन शव का पीएम कराने के लिए राजी नहीं हैं।

read more : दुर्ग में दिनदहाड़े 4 साल के मासूम का अपहरण, स्कूल जा रहा था छात्र,…

दरअसल, परिजन ​इंजीनियर के दो बच्चों के नाम 15-15 लाख मुआवजे की मांग कर रहे हैं। जबकि प्रशासन द्वारा 10 लाख रूपए देने की बात कही जा रही है। स्थिति को देखते संजय गांधी अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/MPW1q-KyzI8?list=UUBc13XYipnBIBE3Ff8QaaGg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>