नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, कहा 'बीजेपी के 4 विधायक और जीत जाते तो मै मुख्यमंत्री होता' | Leader of Opposition's statement, '4 BJP MLAs would have won and I would have been the Chief Minister'

नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, कहा ‘बीजेपी के 4 विधायक और जीत जाते तो मै मुख्यमंत्री होता’

नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, कहा 'बीजेपी के 4 विधायक और जीत जाते तो मै मुख्यमंत्री होता'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 2, 2020/12:58 pm IST

सागर। भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की मुख्यमंत्री बनने की हसरत आज जुबान पर आ गई। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने रहली में आयोजित एक कार्यक्रम में इशारों-इशारों में कहा कि ‘यदि बीजेपी के चार विधायक और जीत जाते तो मैं मुख्यमंत्री होता।

ये भी पढें:जॉनी डेप को पूर्व पत्नी ने घरेलू हिंसा में फंसाया? वायरल ऑडियो से उठे सवाल

बता दें कि 15 साल बाद सत्ता से बाहर हुई भाजपा के अन्य नेताओं में भी मुख्यमंत्री बनने की हसरत थी इस बात का एक तरह से खुलासा हुआ है, मध्यप्रदेश में 15 साल तक मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज सिंह चौहान रहे हैं। गोपाल भार्गव के बयान इस ओर भी इशारा कर रहे हैं कि इस बार यदि भाजपा के पास बहुमत होता तो शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री नही होते।

ये भी पढें: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत! मृतकों में एक दंप…

मध्यप्रदेश के बीजेपी नेताओं में पद के लिए खुले रूप से प्रतिस्पर्धा भले ही न रही हो लेकिन पार्टी के अंदरखाने में कुछ खिचड़ी तो जरूर पक रही थी, इस बातों से यह भी अनुमान लगाया जा सकता है कि कहीं मध्यप्रदेश में हार की वजह पार्टी में आपसी खींचतान ही तो नही थी?

ये भी पढें: मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताई खुशी, कहा चीन से वापस …