मध्यप्रदेश विधानसभा : गोवंश वध प्रतिषेध सहित कई संसोधन विधेयकों पर होगी चर्चा, इन मुद्दों पर होगा ध्यानाकर्षण | Madhya Pradesh assembly: discussion on several amendment bills, including revocation of cow slaughter

मध्यप्रदेश विधानसभा : गोवंश वध प्रतिषेध सहित कई संसोधन विधेयकों पर होगी चर्चा, इन मुद्दों पर होगा ध्यानाकर्षण

मध्यप्रदेश विधानसभा : गोवंश वध प्रतिषेध सहित कई संसोधन विधेयकों पर होगी चर्चा, इन मुद्दों पर होगा ध्यानाकर्षण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 23, 2019/3:36 am IST

भोपाल। मप्र विधानसभा के बजट सत्र में आज सदन में कई मुद्दों पर ध्यानाकर्षण लाया जाएगा। इसके साथ ही कुछ संसोधन विधेयक भी लाए जाएगें। इसके साथ ही प्रदेश में मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर विपक्ष द्वारा हंगामे के भी आसार हैं।

read more: राजधानी के वीआईपी रोड स्थित इस होटल में सेंट्रल जीएसटी की टीम ने दी दबिश, जीएसटी नही पटाने पर हुई कार्रवाई

बजट सत्र में आज विधायक करण सिंह वर्मा सीहोर के इच्छावर में खसरे की नकल देने हेतु अवैध वसूली पर ध्यान आकर्षण करेगें। वहीं विधायक संजय यादव भोपाल में भूमिपूजन के बाद भी विकास कार्य नहीं होने पर सदन का ध्यान आकर्षण करेंगे। साथ ही विधायक मोहन यादव उज्जैन की विनोद मिल के श्रमिकों को बकाया राशि नहीं मिलने को लेकर ध्यान आकर्षण लाएगें।

read more: राजमाता विजयाराजे सिंधिया की छोटी बहन ​सुषमा सिंह का निधन, लंबे समय से ​थीं बीमार

इनके अलावा आज 17 विधेयकों को मंजूरी मिल सकती है। प्रदेश में मॉब लिंचिंग रोकने के लिए गोवंश वध प्रतिषेध विधेयक संशोधन विधेयक पर चर्चा होगी। और माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय संशोधन विधेयक पर भी चर्चा होगी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/mbFoqMk7lLE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>