महाराष्ट्र सचिवालय में बम रखे होने का धमकी भरा ईमेल भेजने वाला व्यक्ति गिरफ्तार | Man arrested for sending email threatening to have bomb in Maharashtra Secretariat

महाराष्ट्र सचिवालय में बम रखे होने का धमकी भरा ईमेल भेजने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

महाराष्ट्र सचिवालय में बम रखे होने का धमकी भरा ईमेल भेजने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 22, 2021/9:36 am IST

मुंबई, 22 जून (भाषा) स्कूल में अपने बच्चे का दाखिला नहीं हो पाने से परेशान एक व्यक्ति ने महाराष्ट्र सरकार को एक ईमेल भेज कर दावा किया कि राज्य सचिवालय में एक बम रखा हुआ है। जांच में यह जानकारी झूठी सूचना साबित हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार यह घटना सोमवार को हुई, जिसके बाद 53 वर्षीय आरोपी शैलेश शिंदे को पुणे के घोरपडी इलाका स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि शिंदे अपने बच्चे का एक स्कूल में दाखिला नहीं हो पाने से परेशान था और उसने उस स्कूल के बारे में शिकायत करते हुए कुछ ईमेल मंत्रालय (राज्य सचिवालय) स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजे थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे इसका कोई जवाब नहीं मिला, जिसके बाद उसने राज्य गृह विभाग के ईमेल पते पर एक संदेश भेजा और उसमें इस बात का जिक्र किया कि मंत्रालय में एक बम रखा हुआ है।

उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी, जिसके बाद बम खोजी एवं निस्तारण दस्ता सचिवालय पहुंचा तथा तलाशी ली, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि ईमेल पुणे से भेजा गया था, जिसके बाद आरोपी को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के सिलसिले में मरीन ड्राइव पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है।

भाषा

सुभाष पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)