मंत्री लखमा की दो टूक, नगर निगम में कांग्रेस की सत्ता नही आयी तो विकास के सारे मद ले जाउंगा सुकमा | Minister Lakhma bluntly, Sukma will take all the items of development if Congress does not come to power in the municipal corporation

मंत्री लखमा की दो टूक, नगर निगम में कांग्रेस की सत्ता नही आयी तो विकास के सारे मद ले जाउंगा सुकमा

मंत्री लखमा की दो टूक, नगर निगम में कांग्रेस की सत्ता नही आयी तो विकास के सारे मद ले जाउंगा सुकमा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 13, 2019/8:13 am IST

धमतरी। निकाय चुनाव के लिये प्रचार प्रसार लगातार तेज होता जा रहा है, धमतरी में जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने कई वार्डो में नुक्कड़ सभाएं ली। इस दौरान राज्य सरकार की नीतियों का हवाला देते हुए उन्होने जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने को कहा।

यह भी पढ़ें — नागरिकता बिल को लेकर हिंसक प्रदर्शन, रेलवे स्टेशन में लगाई आग, विधायक के घर तोड़फोड़

इस बीच लखमा ने अपने भाषण में कांग्रेस के प्रत्या​शियों को सीधे और दो टूक शब्दों में कहा कि अगर वो वार्डो में जीत कर नहीं आते और धमतरी नगर निगम में कांग्रेस की सत्ता नहीं ला पाए तो, धमतरी के लिये मिलने वाले विकास का सारा मद वो सुकमा ले जाएंगे।

यह भी पढ़ें — सांसद प्रज्ञा ठाकुर को हाईकोर्ट से झटका, निर्वाचन की चुनौती को खारिज करने वाली याचिका हुई खारिज

वहीं कवासी लखमा से जब मीडिया ने पूछा कि राहुल गांधी द्वारा झारखंड में दिये गए रेप इन इंडिया वाले बयान को वो सही मानते हैं? या गलत तो लखमा घिर गए और उन्होने कह दिया कि अभी तक उन्होने ऐसा कोई बयान नहीं सुना है।

यह भी पढ़ें — झारखंड में राहुल गांधी बोले- उत्तरप्रदेश में पीएम मोदी के MLA ने किया महिला का रेप, देखें वीडियो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/W042Xys4CaU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>