परमबीर की चिट्ठी की पृष्ठभूमि में राकांपा नेता दिल्ली में शरद पवार से मिलेंगे | NCP leader to meet Sharad Pawar in Delhi against the backdrop of Parambir's letter

परमबीर की चिट्ठी की पृष्ठभूमि में राकांपा नेता दिल्ली में शरद पवार से मिलेंगे

परमबीर की चिट्ठी की पृष्ठभूमि में राकांपा नेता दिल्ली में शरद पवार से मिलेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 21, 2021/6:05 am IST

मुंबई, 21 मार्च (भाषा) मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों के बीच राज्य के उप मुख्यमंत्री अजित पवार और राकांपा प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल, पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास पर रविवार को बैठक करेंगे।

पाटिल ने यह जानकारी दी लेकिन कहा कि बैठक का कार्यक्रम तीन दिन पहले बनाया गया था और इसमें पंढरपुर विधानसभा क्षेत्र में अगले महीने होने वाले उप चुनाव के संबंध में चर्चा की जाएगी।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को शनिवार को लिखे पत्र में सिंह ने आरोप लगाया है कि अनिल देशमुख, पुलिस अधिकारियों को बार और होटल से प्रतिमाह 100 करोड़ रुपये वसूली के लिए कहते थे।

राकांपा सदस्य और राज्य के गृह मंत्री देशमुख ने इन आरोपों का खंडन किया है।

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री पाटिल ने पीटीआई-भाषा से कहा कि दिल्ली दौरे की योजना तीन दिन पहले बनी थी।

उन्होंने कहा, “अगले महीने पंढरपुर विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव होने वाले हैं। अजित दादा और मैंने उम्मीदवार के चयन और पार्टी की रणनीति पर चर्चा करने के लिए सोलापुर जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने का निर्णय लिया है। इसके बाद हम दिल्ली में पवार साहब से मुलाकात करेंगे और मुंबई लौट आएंगे।”

पाटिल ने कहा, “हम दोनों उप चुनाव के बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करने के लिए पंढरपुर में हैं। इसके बाद हम (पवार से मिलने) दिल्ली जाएंगे।”

पंढरपुर में 17 अप्रैल को उप चुनाव होने हैं।

भाषा यश मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)