रमन सिंह ने साधा निशाना, कांग्रेस सरकार की उदासीनता के चलते पीएम आवास में हो रहे घोटाले, उच्चस्तरीय जांच हो.. किसका संरक्षण प्राप्त है ? | Raman Singh targeted, the scams are happening in the PM house due to the apathy of the Congress government

रमन सिंह ने साधा निशाना, कांग्रेस सरकार की उदासीनता के चलते पीएम आवास में हो रहे घोटाले, उच्चस्तरीय जांच हो.. किसका संरक्षण प्राप्त है ?

रमन सिंह ने साधा निशाना, कांग्रेस सरकार की उदासीनता के चलते पीएम आवास में हो रहे घोटाले, उच्चस्तरीय जांच हो.. किसका संरक्षण प्राप्त है ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : February 17, 2021/1:10 pm IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर फिर एक बार प्रदेश सरकार पर तंज कसा है, अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘केंद्र सरकार गरीबों को आवास देने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है, लेकिन कांग्रेस सरकार की उदासीनता के चलते पीएम आवास में घोटाले हो रहे हैं, मामले की उच्चस्तरीय जांच हो जिससे पता चल सके कि घोटालेबाजों को किसका संरक्षण प्राप्त है ?

ये भी पढ़ें: प्रदेश सरकार के खिलाफ ‘सड़क से सदन तक हल्ला बोल’ की तैयारी, BJP महिला मोर्चा ने बनाई रणनीति

बता दें कि राजधानी में IBC24 ने BSUP और प्रधानमंत्री आवास योजना के मकानों के नाम पर सौ से अधिक परिवारों से करोड़ों रुपए की ठगी के मामले का खुलासा किया था। खबर प्रसारित होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले में एक महिला सहित चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार रात ए.रविराव, सुनील नायक, प्रीति नायक और अजय कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। वहीं, आरोपी ए.रविराव को गिरफ्तार किया था। जबकि सुनील नायक, प्रीति नायक और अजय कुमार अभी फरार हैं।

ये भी पढ़ें: #IBC24AgainstDrugs: रायपुर में कोकीन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, लाखो…

इधर रायुपर में पीएम आवास योजना के नाम पर ठगी करते एक युवक को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि आरोपी खम्हारडीह इलाके में खुद को पार्षद का आदमी बताते हुए घूम-घूम कर मकान दिलाने का दावा करते हुए लोगों को धमका रहा था। लोगों का यह भी कहना है कि आरोपी 1 महीने से घूम घूम कर अलग-अलग इलाकों में आवास योजना के फॉर्म के नाम पर 2000 से 10000 तक की ठगी कर रहा है। जिसके बाद स्थानीय पार्षद रोहित साहू ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया ।

ये भी पढ़ें: चेंबर चुनाव को लेकर बड़ी खबर, व्यापारी एकता पैनल ने किया प्रत्याशिय…