रमन ने की बेलतरा को पूर्ण तहसील का दर्जा देने की घोषणा, पुलिस चौकी भी.. | Raman Statement :

रमन ने की बेलतरा को पूर्ण तहसील का दर्जा देने की घोषणा, पुलिस चौकी भी..

रमन ने की बेलतरा को पूर्ण तहसील का दर्जा देने की घोषणा, पुलिस चौकी भी..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 25, 2018/8:19 am IST

बिलासपुर। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने बेलतरा को पूर्ण तहसील का दर्जा दिए जाने की घोषणा की है। साथ ही, उन्होंने वहां पुलिस चौकी भी खोले जाने की बात कही है। अटल विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ सिंह बेलतरा पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ऐसे अध्यक्ष को हटा देना चाहिए, जो सीडी बनाते हैं और दिखाते हैंसीबीआई इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करेगीछत्तीसगढ़ की जनता एसे लोगों को सजा देगी। वहीं जोगी कांग्रेस और बसपा के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि नांगर में बैल जोते जाते हैंहाथी हल चलाएगा तो खेतघर सबको रौंद देगा

यह भी पढ़ें : रंग लाया संविलियन के लिए शिक्षाकर्मियों का संघर्ष, जारी होने लगे अनुकंपा नियुक्ति के आदेश

इससे पहले खरसिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि राज्य में रोडरेल, टेलीकॉम और एयर कनेक्टिविटी का काम बड़े पैमाने पर चल रहा है। 9 हजार पंचायतो को टेलीकॉम से जोड़ा जा रहा है। पीएससी के माध्यम से कालेजों में रिक्त पदों में भर्ती की प्रक्रिया प्राथमिकता से की जा रही है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना में आ रही तकनीकी दिक्कतें जल्द दूर होंगी।

मुख्यमंत्री ने बताया कि वे विकास यात्रा में अब तक 38 विधानसभा जा चुके हैंखरसिया में 130 करोड़ से अधिक का लोकार्पण भूमिपूजन किया गया है। खरसिया ने संस्थागत प्रसव 94% की उपलब्धि हासिल की है। खरसिया ने मुख्यमंत्री कौशल में बेहतर काम किया है। यात्रा में सरकार की उपलब्धि पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि धान पर बोनस, 750 करोड़ का बोनस का काम 1 महीने में करेंगे

डॉ सिंह ने कहा कि आयुष्मान योजना गेम चेंजर है, इससे 37 लाख परिवारों को फायदा होगा। 35 हजार करोड़ का सड़कों का काम हो रहा है। गांव-गांव में उत्साह दिख रहा है। 40 किमी की यात्रा खरसिया में की है। इस बार उत्साह का वातावरण दिख रहा है। उन्होंने कहा कि खरसिया में बड़ा परिवर्तन दिख रहा है, बीजेपी बहुमत से जीतेगी।

वेब डेस्क, IBC24