सख्त हुई कार्रवाई! 272 लोगों पर 91 हज़ार का जुर्माना, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर शोरूम सील | Strict action taken 91 thousand fine on 272 people, showroom sealed for not following mask and social distancing

सख्त हुई कार्रवाई! 272 लोगों पर 91 हज़ार का जुर्माना, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर शोरूम सील

सख्त हुई कार्रवाई! 272 लोगों पर 91 हज़ार का जुर्माना, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर शोरूम सील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 26, 2020/5:58 pm IST

जबलपुर। जबलपुर में लगातार फैलते कोरोना संक्रमण के चलते जिला प्रशासन ने आज मास्क ना पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने वाले 272 लोगों पर 91 हज़ार रुपयों का जुर्माना लगाया है जबकि कुछ दुकानों को सील भी करने की कार्यवाई की गई है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना होने पर बड़ी कार्रवाई करते हुए कुमार ज्वैलर्स का शोरूम सील किया गया है। गोरखपुर तहसीलदार मणिन्द्र सिंह ने रामपुर तिराहे पर कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें:प्रदेश में आज मिले 1064 नए संक्रमित, 17 कोरोना मरीजों की मौत, 936 मरीज हुए डिस्चार्ज..देखिए अपने …

जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने साफ किया है कि कोरोना संक्रमण के चलते इस बार लोगों को गणेशोत्सव पर प्रतिमाएं और मुहर्रम पर ताजिए, सार्वजनिक जगहों पर विसर्जित करने की अनुमति नहीं रहेगी। कलेक्टर ने लोगों से गणेश प्रतिमाएं और ताजिए घर पर ही विसर्जित करने और कोरोना गाईडलाईन का पालन करने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में गरजे कांग्रेस नेता, बीजेपी के मेगा शो क…

जबलपुर में भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज फिर जबलपुर में कोरोना के 126 नए मरीज मिले हैं जिससे यहां कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 3 हजार 582 हो गई है। आज कोरोना से पीड़ित 68 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हुई जिन्हें मिलाकर अब तक जबलपुर में 70 लोग कोरोना के चलते मौत का शिकार हो गए हैं। वहीं कोरोना से स्वस्थ्य होने पर आज 110 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जिसके चलते जबलपुर में कोरोना एक्टिव केस 855 हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: राज्यपाल-राष्ट्रपति से स्वास्थ्य मंत्री के बर्खास्तगी की मांग करेगी…