महाराष्ट्र में देह व्यापार का गिरोह चलाने के आरोप में तीन गिरफ्तार, दो महिलाओं को छुड़ाया गया | Three arrested, two women rescued for running flesh trade gang in Maharashtra

महाराष्ट्र में देह व्यापार का गिरोह चलाने के आरोप में तीन गिरफ्तार, दो महिलाओं को छुड़ाया गया

महाराष्ट्र में देह व्यापार का गिरोह चलाने के आरोप में तीन गिरफ्तार, दो महिलाओं को छुड़ाया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 9, 2021/4:29 am IST

ठाणे, नौ जून (भाषा) महाराष्ट्र के इस जिले में पुलिस ने कथित तौर पर देह व्यापार का गिरोह चलाने वाली एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि दो महिलाएं जिन्हें वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया था, उन्हें भी इस गिरोह के चंगुल से मुक्त कराया गया।

गुप्त सूचना के आधार पर मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ठ के अधिकारियों ने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर सोमवार को आरोपियों के पास भेजा। पुलिस ने एक विज्ञप्ति में बताया कि आरोपी महिला ने ग्राहक को मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर सासुपाड़ा गांव में एक होटल के पास बुलाया जहां महिला के दो सहयोगी दो महिलाओं को लेकर पहुंचे।

इसमें बताया गया कि पुलिस ने तब तीनों आरोपियों को पकड़ लिया और देह व्यापार के लिए वहां लाई गई दो महिलाओं को छुड़ाया गया। पुलिस ने बताया कि बाद में आरोपियों को भारदीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और अनैतिक तस्करी (रोकथाम) कानून के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों में एक ऑटो रिक्शा चालक भी शामिल था।

भाषा

नेहा मानसी

मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)