जोगी के सामने रमन ही जीतेंगे बोलकर पलटे टीएस बाबा, रमन बोले ये उनकी पुरानी आदत  | TS sinhdev turn back from last statement, Raman said this is his old habit

जोगी के सामने रमन ही जीतेंगे बोलकर पलटे टीएस बाबा, रमन बोले ये उनकी पुरानी आदत 

जोगी के सामने रमन ही जीतेंगे बोलकर पलटे टीएस बाबा, रमन बोले ये उनकी पुरानी आदत 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 6, 2018/12:13 pm IST

राजनांदगांव से सीएम रमन सिंह की जीत की प्रबल संभावना है नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव, अपने इस बयान पर बवाल होता देख बुधवार को पलट गए उन्होनें कहा कि मैंने ये नहीं कहा कि राजनांदगांव से सीएम रमन की जीत होगी, बल्कि ये कहा था कि राजनांदगांव में जोगी की हार तय है। इस बयान पर जमकर बवाल होने के बाद सिंहदेव सफाई देते हुए कहा कि जोगी और भाजपा एक सिक्के के दो पहलू हैं और दोनों समय-समय पर एक दूसरे की मदद करते रहते हैं।

बीजापुर में जारी है नक्सली उत्पात, प्रेशर बम की चपेट में आने से 3 जवान जख्मी

जोगी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा कर ये इसे झुठलाने की कोशिश की है। गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के सोमवार के बयान पर सभी ने आश्चर्य जताया। दूसरी ओर छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने इस बयान के विपरीत अपना बयान जारी करते हुए कहा कि राजनांदगांव में न तो सीएम की जीत होगी और न ही जोगी की, बल्कि यहां से तो कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है। इस बयान पर चुटकी लेते हुए मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने अपनी भावनाएं व्यक्त की है अपनी भावनाएं व्यक्त कर पलटना उनकी पुरानी आदत है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24