Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप केस पर राहुल गांधी के निशाने पर बीजेपी

Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप केस पर राहुल गांधी के निशाने पर बीजेपी, ट्वीट कर सीएम शिवराज को लिखी ये बात, यहां जाने

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 07:29 PM IST, Published Date : September 27, 2023/7:29 pm IST

Ujjain Rape Case: भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन में हुए 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला बढ़ता ही जा रहा है, जिसको लेकर प्रदेश समेत देश की राजनीति का पारा हाई है।

इस दुष्कर्म की घटना को बताया निंदनीय बताते हुए कहा है कि घटना को लेकर एसआईटी का किया गया है गठन किया जा चुका है। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, उससे पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई होगी गृह मंत्री ने मध्यप्रदेश में चुनाव को लेकर कहा कि बीजेपी पूरी तरह से तैयार है कैलाश विजयवर्गीय के चुनाव लड़ने पर कहा – कोई नेता बड़ा छोटा नहीं होता है, सभी नेताओं में कार्यकर्ता का भाव है। ऐसे में पार्टी द्वारा दी गई सभी जिम्मेदारियां को पूरी तरह से निभाएंगे।मध्य प्रदेश में एक 12 साल की बच्ची के साथ हुआ भयावह अपराध, भारत माता के हृदय पर आघात है।

यह भी पढ़ेंः ND vs AUS Live: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 353 रनों का लक्ष्य, मार्श ने 96 रन बनाए, बुमराह ने झटके तीन विकेट

तो वहीं कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने x पर( पुराने ट्वीटर) लिखते हुए कहा कि महिलाओं के खिलाफ़ अपराध और नाबालिग बच्चियों के खिलाफ़ हुए दुष्कर्म की संख्या सबसे ज़्यादा मध्य प्रदेश में है।

 

यह भी पढ़ेंःUjjain Rape Case: उज्जैन में 12 साल की नाबालिग से दरिंदगी पर बोले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, आपराधियों को तो….यहां पढ़ें पूरा मामला 

 

इसके गुनहगार वो अपराधी तो हैं ही जिन्होंने ये गुनाह किए। साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार भी है, जो बेटियों की रक्षा करने में अक्षम है। न न्याय है, न कानून व्यवस्था और न अधिकार – आज, मध्य प्रदेश की बेटियों की स्थिति से पूरा देश शर्मसार है। मगर, प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री में बिल्कुल शर्म नहीं है – चुनावी भाषण, खोखले वादों और झूठे नारों के बीच बेटियों की चीखें उन्होंने दबा दी हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp