कोरोना वायरस से संक्रमित विचाराधीन कैदी फरार, जेल प्रहरी निलंबित | Undertrial prisoner infected with corona virus escapes, prison watchdog suspended

कोरोना वायरस से संक्रमित विचाराधीन कैदी फरार, जेल प्रहरी निलंबित

कोरोना वायरस से संक्रमित विचाराधीन कैदी फरार, जेल प्रहरी निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 23, 2020/9:18 am IST

झाबुआ (मध्यप्रदेश), 23 सितंबर (भाषा) जिला जेल में बंद कोरोना वायरस से संक्रमित एक विचाराधीन कैदी कारागार के सामने सरकारी हॉस्टल में बनाये गये कोविड-19 देखभाल केन्द्र से फरार हो गया है।

जेलर राजेश विश्वकर्मा ने बुधवार को बताया कि दीपा उर्फ दीपेश (28) नामक विचाराधीन कैदी मंगलवार की शाम कोविड केयर सेंटर से फरार हो गया।

उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ लूट, डकैती और चोरी जैसे कई गंभीर मामले दर्ज हैं, उसे इसी साल 19 फरवरी को जिला जेल में लाया गया था।

विश्वकर्मा ने बताया कि उसकी 20 सितंबर को उसके संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उसे कोविड केयर सेंटर में रखा गया। वहां सात और कैदी हैं।

उन्होंने कहा कि मंगलवार शाम करीब सात बजे पुलिस जवान और जेल प्रहरी कैदियों के लिए खाना लेकर कोविड केयर सेंटर पर पहुंचे। उसी दौरान दीपा ने उन्हें धक्का दिया और वहां से भाग निकला।

विश्वकर्मा ने बताया कि घटना के बाद जेल प्रहरी सुभाश सोलंकी को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि कैदी के फरार होने की जानकारी मिलते ही सीमावर्ती इलाकों पर नाकाबंदी कर दी गई है और उसकी तलाश जारी है।

भाषा सं रावत अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers