सपना चौधरी के शो में हंगामा, लोगों ने मंच पर फेंके पत्थर तो भड़क उठी दबंग महिला विधायक, बोली घर में घुसकर मारूंगी | Uproar in Sapna Chaudhary's show, people threw stones on the stage, a fierce female MLA erupted, she will enter the house and kill

सपना चौधरी के शो में हंगामा, लोगों ने मंच पर फेंके पत्थर तो भड़क उठी दबंग महिला विधायक, बोली घर में घुसकर मारूंगी

सपना चौधरी के शो में हंगामा, लोगों ने मंच पर फेंके पत्थर तो भड़क उठी दबंग महिला विधायक, बोली घर में घुसकर मारूंगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 7, 2020/1:56 pm IST

दमोह। दमोह जिले की पथरिया में चल रहे बुंदेली मेला में मशहूर डांसर सपना चौधरी शो करने के लिए पहुंची, जहां पर उन्होंने मंच में जमकर फिल्मी गानों पर डांस किया। वहीं इसी दौरान मौके पर मौजूद लाखों की संख्या में दर्शकों ने एकाएक हंगामा करते हुए मंच पर पत्थरों की बरसात कर दी, जिसको देख पथरिया विधायक रामबाई सिंह भड़क उठी और माइक लेकर उपस्थित भीड़ को जमकर फटकार लगाई।

ये भी पढ़ें: अवैध शराब के खिलाफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट, कहा- कोई बख्शा नहीं जाएगा…

लोगों को धमकी देते हुए विधायक रामबाई ने कहा कि, अगर आप लोग नहीं मानेंगे तो घर में घुसकर मारूंगी एक तरफ से सभी की पिटाई करवा दूंगी। वहीं मंच पर पत्थर फेंकते देख पुलिस ने भी भीड़ पर काबू करने के लिए बल प्रयोग किया। इस दौरान पथरिया कि बसपा विधायक रामबाई सिंह परिहर ने मंच पर से ही दर्शकों को खुलकर धमकी दे डाली तथा उन्होंने कहा कि आप लोगों की गनीमत इसी में है कि आप लोग मान जाए।

ये भी पढ़ें: यात्रियों के लिए खुशखबरी, होली में दौड़ेगी ये स्पेशल एक्सप्रेस ट्रे…

उन्होने कहा कि अगर यह पत्थर फेंकने वाली बात मीडिया में आ गई तो एक एक को घर में घुसकर मारूंगी औश्र सारी भिंड को एक तरफ करवाकर सभी की जमकर पिटाई करवा दूंगी। इतना ही नही हंगामा के समय दमोह के नवागत पुलिस अधीक्षक हेमन्त चौहान तथा कलेक्टर तरुण राठी भी बैठे दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

ये भी पढ़ें: 10वीं बोर्ड परीक्षा में आपत्तिजनक सवाल पर नाराज हुए सीएम, प्रश्न से…

 
Flowers