अवैध शराब के खिलाफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट, कहा- कोई बख्शा नहीं जाएगा... | Chief Minister Bhupesh Baghel's tweet against illegal liquor

अवैध शराब के खिलाफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट, कहा- कोई बख्शा नहीं जाएगा…

अवैध शराब के खिलाफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट, कहा- कोई बख्शा नहीं जाएगा...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 7, 2020/1:21 pm IST

रायपुर। अवैध शराब के खिलाफ छत्तीसगढ़ सरकार ने बड़ा अभियान छेड़ दिया है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद अवैध शराब की जानकारी देने के लिए फोन नंबर जारी किया। वहीं आज पुसिल ने मंदिर हसौद के ग्राम दरबा में छापा मारकर करीब 13 लाख कीमत की 340 पेटी और पिकअप से 40 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है। कार्रवाई में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही एक पिकअप जब्त की गई है।

Read More News: पूर्व मंत्री का बयान- पूरे परिवार सहित मरवा दें तो भी नहीं छोड़कर ज…
इस कार्रवाई के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर अवैध शराब की तस्करी करने वालों को चेतावनी दी। सीएम भूपेश ने ट्वीट कर कहा- अवैध शराब तस्करी करने वाले संभल जाएं, कोई बख्शा नहीं जाएगा। सनद रहे, यहां अब सरकार बदल चुकी है।

Read More News: युवक के प्राइवेट पार्ट में फंसा प्लास्टिक की बोतल, सूजन आने पर पहुं…

इस नंबर पर आप करें कॉल, तुरंत होगी कार्रवाई

राज्य के किसी भी क्षेत्र के नागरिक अवैध शराब की जानकारी आसनी से सरकार को दे सकते हैं। दरअसल सरकार ने फोन नंबर 9479190441 जारी किया गया है। इस नंबर पर आम नागरिक अवैध शराब की बिक्री अथवा परिवहन के संबंध में फोन कर शिकायत कर सकते हैं। इसके साथ ही अवैध शराब की बिक्री और परिवहन की फोटो व्हाट्सअप भी कर सकते हैं। यह नंबर 24 घंटे चालू रहेगा। जिसमें शिकायत प्राप्त होते ही विशेष टीम द्वारा तत्काल कार्यवाही की जायेगी। शिकायतकर्ता का नाम एवं पहचान पूर्णतः गुप्त रखी जायेगी।

Read More News: प्राइवेट पार्ट में मिले कंडोम में था करोड़ों का कोकीन, महिला का चाल…