महापौर प्रमोद दुबे का वीडियो हुआ वायरल,लड़के से करवाया उठक-बैठक | Video viral of Mayor Pramod Dubey making boys squat

महापौर प्रमोद दुबे का वीडियो हुआ वायरल,लड़के से करवाया उठक-बैठक

महापौर प्रमोद दुबे का वीडियो हुआ वायरल,लड़के से करवाया उठक-बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 15, 2018/11:09 am IST

रायपुर सिटी को स्मार्ट सिटी बनाने में महापौर प्रमोद दुबे दिन रात एक कर रहे हैं।घर घर डस्टबिन हो या फिर रात में सड़क की सफाई व्यवस्था सभी में महापौर बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।खास कर  स्वच्छता को लेकर हमारे महापौर बेहद गंभीर है उन्हें कई बार  स्वच्छता को लेकर लोगों को जागरुक करते देखा गया है। लेकिन आज हुआ उनका एक वायरल वीडियो वाकई में ये बता रहा है की महापौर सफाई को लेकर कितने सचेत हैं.

 

 

 हुआ ये की एक लड़का स्टेशन रोड पर दुकान से निकाला सारा कचरा बाहर खुले में फेंक रहा था उसी दौरान महापौर उधर से गुजर रहे थे उनकी नज़र जैसे ही उस लड़के के तरफ गयी उन्होंने आव देखा न ताव और चल दिए लड़के की क्लास लेने।  उन्होंने पहले तो लड़के को और आस पास के लोगों को सफाई रखने सचेत किया लेकिन तब भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने सरेआम  उस लड़के को उठक-बैठक करवाई। ज्ञात हो की अभी कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री मोदी ने रायपुर के कचरा  महोत्सव की पुरे देश में तारीफ की थी.

 

इतना ही नहीं महापौर ने उस लड़के को साफ सफाई से रहने और अपने आस पास  स्वच्छता रखने की हिदायत दी। आमतौर पर हसमुख रहने वाले महापौर प्रमोद दुबे का ये रूप देखकर आस पास के दुकानदार भी  सकते में आ गए।आज महापौर का जो वीडियो वायरल हुआ है उसे देखकर इस बात का अंदाज़ तो लगाया ही जा सकता है कि हर गंदगी करने वाले को अगर ऐसी ही सजा मिलती रही तो हमारा प्रदेश क्लीन सिटी में दर्ज हो ही जायेगा 

वेब टीम IBC24