टूल किट मामले पर विकास उपाध्याय का आरोप, मोदी की घटती लोकप्रियता के कारण BJP ने टूल किट बनाई और कांग्रेस का नाम लिया

टूल किट मामले पर विकास उपाध्याय का आरोप, मोदी की घटती लोकप्रियता के कारण BJP ने टूल किट बनाई और कांग्रेस का नाम लिया

Edited By: , May 22, 2021 / 06:53 AM IST

रायपुर। टूल किट मामले पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने प्रेस कांन्फ्रेस करके कहा हे कि BJP ने टूल किट बनाई और कांग्रेस का नाम लिया, मोदी की घटती लोकप्रियता के कारण BJP ने किट बनाई है। BJP ने किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए भी टूल किट बनाई थी, उन्होंने कहा कि रायपुर पुलिस रमन सिंह से सबूत मांगे और नहीं देने पर गिरफ्तार कर जेल भेजे।

read more: छत्तीसगढ़ में भाजपा का जेल भरो आंदोलन, रमन सिंह नहीं होंगे शामिल, हर जिले से 5 नेता देंगे गिरफ्तारी

छत्तीसगढ़ में भाजपा आज प्रदेशभर में जेलभरो आंदोलन करने जा रही है, इस दौरान कई BJP नेता इस आंदोलन में सहभागिता निभाएंगे, मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के सभी जिलों में 5—5 नेता अपनी गिरफ्तारी देने जाएंगे। हालाकि पूर्व CM रमन सिंह जेल भरो आंदोलन में शामिल नहीं होंगे, वे पुलिस नोटिस मिलने के कारण आंदोलन में शामिल नहीं होंगे, वहीं राजधानी रायपुर में सिविल लाइन थाने में बृजमोहन अग्रवाल समेत 5 नेता गिरफ्तारी देंगे, ये लोग सभी सिविल लाइन थाना में दोपहर 3 बजे गिरफ्तारी देने जाएंगे।

read more: टूलकिट प्राथमिकी: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा ने दि…

बता दें कि टूलकिट मामले को लेकर प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस आमने सामने हैं, रायपुर की सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने छत्तीसगढ़ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को टूलकिट मामले में नोटिस भेजा है। ये नोटिस एक तरह से पुलिस के सवाल-जवाब की प्रक्रिया की पूर्व सूचना है। इस नोटिस में डॉ रमन सिंह से 24 मई की दोपहर साढ़े 12 बजे घर पर ही रहने को कहा गया है। इस वक्त थाने की टीम उनसे पूछताछ करने उनके घर जाएगी। पुलिस ने सवाल भी पहले से लिखकर डॉ रमन को भेजे हैं। 9 तरह के निर्देश भी जारी किए गए हैं, पुलिस की तरफ से ये भी लिखा गया है कि इन बातों को नहीं माना तो गिरफ्तारी भी हो सकती है।

read more: टूल किट मामले में BJP का जेल भरो आंदोलन आज, रमन सिंह सिविल लाइन थान…