Jashpur Power Cut: बिजली ऑफिस में ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा, बोले- साय के सरकार में सांय-सांय काटी जा रही बिजली.. | Jashpur Power Cut

Jashpur Power Cut: बिजली ऑफिस में ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा, बोले- साय के सरकार में सांय-सांय काटी जा रही बिजली..

Jashpur Power Cut: बिजली ऑफिस में ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा, बोले साय के सरकार में सांय-सांय काटी जा रही बिजली..

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 07:08 PM IST, Published Date : May 22, 2024/7:04 pm IST

Jashpur Power Cut: प्रियल जिंदल/जशपुर। जशपुर के दफ्तर विभाग से ग्रामीणों के हंगामे को लेकर एक मामला सामने आया है। जहां चार-पांच दिनों से बारिश के कारण कटौती को लेकर नगरवासी आक्रोशित हुए। बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा नगरवासियों का फोन रिसीव नहीं करने के आरोप को लेकर हंगामा हुआ। बिजली विभाग के ठेकेदार रितेश बजाज का नगरवासियों को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ। भाजयूमो कार्यकर्ताओं को उंगली नीचे करके बात करने की चेतावनी दी। बता दें कि ये मामला कुनकुरी एनएच 43 बिजली विभाग का है।

Read more: Sarkari Naukri: 12वीं पास के लिए इंडियन आर्मी में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, बिना देरी किए तुरंत करें आवेदन…

मिली जानकारी के अनुसार बीते 4-5 दिनों से बारिश के कारण तापमान में थोड़ी बहुत गिरावट जरूर आ गयी है। लेकिन इसी मौसम के चलते बिजली की त्राहि त्राहि मच गई है और राजनीति का पारा एकदम हाई हो गया है। बीते शाम को कुनकुरी के बिजली विभाग के दफ्तर में जो कुछ भी हुआ वो ये बताने के लिए काफी है कि बिजली क्षेत्रवासियों के लिए भीषण गर्मी में आफत का सबब बना हुआ है और लोग आंदोलित होने लगे है।

दरअसल बीते शाम को कुंनकुरी भाजयुमो के दर्जनों कार्यकर्ता बिजली विभाग के दफ्तर पहुँच गए और बिजली विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों के द्वारा फोन रिसीव नहीं करने का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। भाजयुमो ग्रामीण मण्डल के अध्यक्ष विकास नाग और शहर अध्यक्ष अमित मिश्रा की अगुवाई में पहुँचे दर्जनों लोगों का आरोप था कि कई गाँवों में कई घण्टों और कई दिनों से बिजली नहीं है और विभाग के अधिकारी किसी का फोन नहीं उठाते।

Read more: इन चार राशियों की बदलेगी किस्मत! मिलेगी छप्पर फाड़ सफलता, खुलेंगे किस्मत के नए द्वार 

Jashpur Power Cut: वहीं इस हंगामे के बीच विभाग के दफ्तर में बिजली विभाग के ठेकेदार रितेश बजाज ने भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को हड़काना चमकाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में ठेकेदार रितेश बजाज भाजयुमो कार्यकर्ताओ को अंगुली नीचे करके बात करने की चेतावनी दे रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp