बसपा नेता के बोल, एसडीएम के लिए कहा- कितनी चप्पलें पड़ेंगी समझ सकते हो, देखिए वीडियो | Watch Video :

बसपा नेता के बोल, एसडीएम के लिए कहा- कितनी चप्पलें पड़ेंगी समझ सकते हो, देखिए वीडियो

बसपा नेता के बोल, एसडीएम के लिए कहा- कितनी चप्पलें पड़ेंगी समझ सकते हो, देखिए वीडियो

: , March 25, 2021 / 09:10 PM IST

भिंड। राजनीति मेंब्दों की मर्यादा धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है। राजनेता अपने बिगड़े बोलों की वजह से आए दिन सुर्खियों में हैं। ऐसा ही एक मामला भिंड मे सामने आया है। यहां बीएसपी के नेता ने एसडीएम के लिए काफी अभद्र टिप्पणी कर दी। मामला बीएसपी के आयोजित किए गए रक्षाबंधन उत्सव के दौरान सामने आया।

दरअसल बीएसपी नेता एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संजीव सिंह कुशवाह ने भिंड विधानसभा की महिलाओं के लिए शहर के राजीव गांधी स्टेडियम मे रक्षाबंधन उत्सव आयोजित किया था। इस आयोजन मे शामिल होने के लिए हजारों महिलाएं भिंड पहुंची। कार्यक्रम में सभी महिलाओं ने बीएसपी नेता संजीव सिंह कुशवाह को राखी बांधी। कार्यक्रम के दौरान मंच से संजीव कुशवाह ने सभी को संबोधित भी किया।

यह भी पढ़ें : जम्मू कश्मीर, हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों ने मार गिराए दो आतंकी

अपने संबोधन के समय संजीव कुशवाह ने भिंड एसडीएम एचबी शर्मा के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर दिया। कुशवाह ने मंच से बोलते हुए कहा कि एसडीएम ने सत्ताधारी नेताओं के दबाव में आकर इस कार्यक्रम की परमीशन निरस्त कर दी थी। ये जानकारी एसडीएम ने मुझे फोन पर दी। मैंने भी एसडीएम को कह दिया कि कार्यक्रम तो होगा और अगर मैंने अपनी बहनों को कह दिया कि एक एसडीएम मुझे परेशान कर रहा है, तो कितनी चप्पलें पड़ेंगी आप समझ सकते हो।

संजीव सिंह कुशवाह का ये बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। ये बयान देखकर साफ मालूम पड़ जाता है कि राजनीति मे अब शब्दों की मर्यादा कितनी गिरती जा रही है।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga