KKR beat Mumbai by 5 wickets

पैट कमिंस की आंधी में उड़ी रोहित की सेना, 14 बॉल में फिफ्टी जड़ बनाया रिकॉर्ड, केकेआर ने 5 विकेट से जीता मैच

पैट कमिंस की आंधी में उड़ी रोहित की सेना, 14 बॉल में फिफ्टी जड़ बनाया रिकॉर्ड : KKR beat Mumbai by 5 wickets

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:19 AM IST, Published Date : April 7, 2022/12:05 am IST

मुंबईः इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बुधवार को हुए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की शानदार जीत हुई है। एक वक्त पर मैच पर पकड़ बनाई हुई मुंबई इंडियंस के साथ कुछ ऐसा हुआ कि देखते ही देखते वह पांच विकेट से मैच ही हार गई। ऑस्ट्रेलियाई टीम के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने कोलकाता नाइट राडडर्स के लिए इस सीजन का पहला मैच खेला और आते ही धमाल मचा दिया। पैट कमिंस ने सिर्फ 14 बॉल में फिफ्टी जमाई और रिकॉर्ड बना दिया।

Read more :  पैट कमिंस की आंधी में उड़ी रोहित की सेना, 14 बॉल में फिफ्टी जड़ बनाया रिकॉर्ड, केकेआर ने 5 विकेट से जीता मैच 

इस मैच में केकेआर की ओर से पैट कमिंस केकेआर के लिए हीरो साबित हुए। इस खिलाड़ी ने सिर्फ 15 गेंदों पर नाबाद 56 रनों की पारी खेली। कमिंस ने अपनी पारी में 4 चौके और 6 लंबे छक्के लगाए। इसके अलावा वेंकटेश अय्यर ने भी 50 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली। मुंबई की ओर से टाइमल मिल्स और मुरुगन अश्विन ने 2-2 विकेट लिए।

Read more :  फिर चला मामा का बुलडोजर, भोपाल और खंडवा में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ हुई कार्रवाई 

मुंबई की बल्लेबाजी नहीं रही खास
हर मैच की तरह इस मुकाबले में भी मुंबई के बल्लेबाज ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। मुंबई को तीसरे ही ओवर में कप्तान रोहित (3) का विकेट खोना पड़ा। इसके बाद ईशान किशन (14) और डेवाल्ड ब्रेविस (29) ने मुंबई की पारी को संभालने की थोड़ी कोशिश की। मुंबई की ओर से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव के बल्ले से निकले जिन्होंने 52 रनों की एक बेहतरीन पारी खेली। वहीं तिलक वर्मा ने भी नाबाद 38 रन बनाए। वहीं कीरोन पोलार्ड ने 5 गेंदों पर 22 रनों की तेज तर्रार पारी खेली। केकेआर की ओर से पैट कमिंस ने 2 विकेट निकाले।