Bangladeshi MP Anwarul Azim Anar murdered in India | Anwarul azim Latest News: यहां के सांसद की टुकड़ो में मिली लाश.. इलाज कराने आये थे पश्चिम बंगाल, हो गए थे लापता.. |

Anwarul azim Latest News: यहां के सांसद की टुकड़ो में मिली लाश.. इलाज कराने आये थे पश्चिम बंगाल, हो गए थे लापता..

एक हिंदी अखबार के मुताबिक़ बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने ढाका के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सांसद की हत्या कोलकाता में की गई। उनकी हत्या सुनियोजित साजिश के तहत की गई है।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 03:00 PM IST, Published Date : May 22, 2024/3:00 pm IST

कोलकाता: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की भारत में हत्या हो गई है। उनका शव टुकड़ों-टुकड़ों में मिला है। अजीम 11 मई को इलाज के लिए पश्चिम बंगाल आए थे, तब से वह लापता थे। (Anwarul Azim Anar murdered in India) उनकी लास्ट लोकेशन के आधार पर पुलिस ने संजीव गार्डन में सर्च ऑपरेशन भी चलाया था, लेकिन कुछ नहीं मिला। अब पुलिस को उनका शव मिला है। मामले में आगे की जांच जारी है।

Covid New Variant: सावधान.. महज 2 हफ्ते में यहां मिले कोरोना के 39 हजार मरीज.. सतर्क हुई सरकार, जारी किये निर्देश

एक हिंदी अखबार के मुताबिक़ बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने ढाका के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सांसद की हत्या कोलकाता में की गई। उनकी हत्या सुनियोजित साजिश के तहत की गई है। इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपी बांग्लादेशी थे। (Anwarul Azim Anar murdered in India) अभी तक इस साजिश से जुड़े तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बांग्लादेश के अखबार डेली स्टार के अनुसार गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने अजीत की हत्या की पुष्टि की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers