Boy started doing dirty things with Sapna Choudhary during live show

Video : Live शो के दौरान Sapna Choudhary से चिपकने लगा युवक, करने लगा गंदी हरकतें

Boy started doing dirty things with Sapna Choudhary during live show: Live शो के दौरान Sapna Choudhary से चिपकने लगा युवक,करने लगा गंदी हरकतें

Edited By: , August 9, 2022 / 12:17 PM IST

Sapna Choudhary Viral Video : नई दिल्ली। अपने मस्त डांस से सबका दिल जितने वाली डांसर सपना चौधरी को आजकल हर कोई जनता है। सपना जहां भी जाती है वहां लोगों की भीड़ लग जाती है। देशभर में उनके लाखों फैंस हैं, लेकिन इसके बावजूद उनको एक बार सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा। कई बार लोगों की भीड़ उनके लिए मुसीबत खड़ी कर देती है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है। जहां एक शख्स ने उनके साथ छेड़खानी करने लगा और वहां बैठी जनता चुपचाप बस बैठी रही।

लाइव शो में युवक करने लगा बदतमीजी

दरअसल, हरयाणवी डांसर सपना चौधरी को कई बार अपने लाइव शो के दौरान अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने वालों मनचलों का सामना करना पड़ता है। बीते दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें साफ नजर आ रहा था कि कैसे एक युवक जबरदस्ती सपना के पास पहुंच जाता है और उनके साथ बदतमीजी करने लगता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे युवक सपना के लाइव शो के बीच में ही उनके पास पहुंचकर उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश करता है।

गलत तरह से चिपकने की कोशिश करने लगा युवक

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल ही रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर पर डांस कर रही हैं। उनके लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ही अचानक एक लड़का सपना के एकदम करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे साथ गलत तरह से चिपकने की कोशिश करने लगता है। इसी बीच सपना लड़के की हरकतें देखकर सतर्क हो जाती हैं और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं।

नहीं आया कोई सामने

हैरानी वाली बात ये है कि लाइव शो के दौरान इस तरह की हरकत होती रही और वहां बैठे दर्शक देखते रहे। हालांकि वो वहां से चला जाता है लेकिन इसी वीडियो में आप कई बार लड़के को इस तरह की हरकत करते देख सकते हैं। जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी करता है तभी ऑडियंस में बैठे बड़े बुजुर्ग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं जिस पर सपना भड़कती भी हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोगों में से कोई भी सपना की सहायता के लिए आगे नहीं आता। इसपर सपना बेहद नाराज हो जाती है।

यहां देखे वीडियो