Rahul Gandhi Karenge Ram Lalla Ke Darshan | Lok Sabha Election 2024

Rahul Gandhi in Ayodhya: राम लला के दर्शन करेंगे राहुल और प्रियंका!.. अमेठी-रायबरेली में नामांकन के पहले अयोध्या दौरा मुमकिन..

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 06:50 AM IST, Published Date : April 25, 2024/6:50 am IST

लखनऊ: सूत्रों के मुताबिक, अमेठी और रायबरेली में रैलियां करने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी रामलला का दर्शन के लिए जा सकते हैं। राहुल गांधी 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान में मैदान में होंगे। (Rahul Gandhi Karenge Ram Lalla Ke Darshan) वायनाड सीट पर मुकाबला खत्म होने के बाद सभी की निगाहें उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी के चुनाव पर होगी। अमेठी और रायबरेली के प्रमुख निर्वाचन क्षेत्रों के लिए नामांकन के लिए एक ही दिन यानी 26 अप्रैल को खुलने वाले हैं।

Lok Sabha Election 2024

Priyanka Gandhi Visit MP: पीएम मोदी के बाद कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी एमपी में भरेंगी चुनावी हुंकार, इस दिन मुरैना में करेंगी रोड शो

सूत्रों ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी के अमेठी और रायबरेली जाने से पहले अयोध्या जाने और राम मंदिर में प्रार्थना करने की संभावना है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा इन निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ सकते हैं।

हालांकि इंडिया टुडे को पार्टी सूत्रों से पता चला है कि इस मोर्चे पर कोई भी औपचारिक घोषणा या प्रगति 30 अप्रैल से पहले नहीं हो सकती है, लेकिन पार्टी हलकों में अटकलें तेज हैं। यूपी की दो सीटों के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की संभावित उम्मीदवारी के बारे में कांग्रेस नेता चुप्पी साधे हुए हैं।

राम लला का दर्शन कर सकते हैं राहुल-प्रियंका

यूपी की दो सीटों के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अभी तक अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। इस बीच सूत्रों ने यह संकेत दिया है कि अमेठी और रायबरेली जाने से पहले राम लला से आशीर्वाद लेने के लिए प्रियंका और राहुल गांधी अयोध्या की यात्रा कर सकते हैं। हालांकि, इस घटनाक्रम की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

हो सकती है बैक-टू-बैक नामांकन

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने संकेत दिया कि यदि दोनों नेता चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं तो बैक-टू-बैक नामांकन की संभावना हो सकती है, जिससे नामांकन दाखिल करने के लिए 1 मई से 3 मई के बीच एक संकीर्ण खिड़की छोड़ दी जाएगी। (Rahul Gandhi Karenge Ram Lalla Ke Darshan) 3 मई नामांकन का आखिरी दिन है, जिससे कांग्रेस खेमे के भीतर निर्णय लेने की प्रक्रिया में तेजी आ गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp