60 sal ki mami ko hua 42 sal ke bhanje se pyar

अपने ही 42 साल के भांजे के प्यार में पागल हुई 60 साल की मामी, शादी करने के लिए किया ये कांड

अपने ही 42 साल के भांजे के प्यार में पागल हुई 60 साल की मामी, शादी करने के लिए किया ये कांड ! 60 sal ki mami ko hua 42 sal ke bhanje se pyar

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 12:35 PM IST, Published Date : February 3, 2023/12:35 pm IST

नईदिल्ली। 60 sal ki mami ko hua 42 sal ke bhanje se pyar ये तो आप भी सुने होंगे प्यार की कोई उम्र नहीं होती और प्यार के आगे सारे रिश्ते नाते पीछे हो जाते है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां 60 साल की मामी को अपने 42 साल के भांजे पर दिल आ गया। जिसके बाद मामी ने कुछ ऐसा किया कि भांजे कि कही और लगी शादी भी टूट गई।

Read More: आज से एक लीटर पेट्रोल-डीजल के लिए देने होंगे इतने दाम! जानें आपके शहर में क्या है ताजा भाव 

60 sal ki mami ko hua 42 sal ke bhanje se pyar मिली जानकारी के अनुसार मामला शाहजहांपुर का है। यहां रहने वाली एक 60 साल की म​हिला के पति का पिछले साल निधन हो गया था। बताया जा रहा है कि महिला का पति मोहल्ला अंटा के रहने कपड़ा व्यापारी आसिफ था। जिसके बाद महिला ने लगातार भांजे को शादी करने का दबाव बना रही थी। लेकिन सगी मामी होने की वजह से युवक ने शादी करने से मना कर दिया।

Read More: गर्भपात कराने अदालत गई 20 वर्षीय युवती… न्यायाधीश के इस फैसले के बाद उठाया ये कदम

इस दौरान आसिफ की कही और शादी तय हो गई। यहां तक की शादी के कार्ड भी छप गए और सारी तैयारियां भी पूरी हो चुकी थीं। आसिफ के वकील के मुताबिक 28 दिसंबर को निकाह था। लेकिन शादी में खलल जालने के लिए शबाना ने कथित तौर पर एक नकली निकाहनाम बनवाया और आसिफ के ससुराल वालों को भेज दिया। नतीजन उसकी शादी टूट गई। मामी के इन हरकतों से परेशान होकर आसिफ ने मामी शबाना और उसके दोनों बेटे दानिश और असरब और बेटी रूही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें