गैस सिलेंडर लीक होने से घर में लगी भीषण आग, परिवार के पांच लोग झुलसे, तीन लोगों की मौत

देखते ही देखते आग तेजी से फैल गया। जिसमें पति पत्नी समेत दो बच्चे अलावा परिवार के अन्य सभी सदस्य जलने लगे। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना ​पुलिस को दी।

Edited By: , June 23, 2022 / 06:57 PM IST

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से गुरूवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक घरेलू गैस सिलेंडर लीक होने से पति-पत्नी और उनके दो बच्चों समेत पांच लोग झुलस गए है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोेगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने पांचों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं इलाज के दौरान तीन लोेगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़, गोलीबारी कर कंटेनर को रोका, इतने गौवंश कराए गए मुक्त

मिली जानकारी के अनुसार, घटना महाराजगंज के केवटली गांव का है। बताया जा रहा है कि केवटली निवासी अखिलेश विश्वकर्मा की पत्नी घर पर थे और उसके बच्चे छप्पर वाले घर पर सो रहे थे। इसी दौरान उनकी पत्नी दूध गर्म करने के लिए गई, जैसे ही उन्होंने गैस चूल्हा का रेग्यूलेटर चालू कर माचिस जलायी वैसे ही आग लग गई। देखते ही देखते आग तेजी से फैल गया। जिसमें पति पत्नी समेत दो बच्चे अलावा परिवार के अन्य सभी सदस्य जलने लगे। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना ​पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: घोड़ी पर नहीं आयेगा दूल्हा और न रखेगा दाढ़ी, डीजे पर भी बैन, यहां तय हुए शादी के नए नियम 

अखिलेस के बड़े भाई सुरेश ने सभी को बचाने का प्रयास किया। जिससे वह भी झुलस गया। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह सबको बाहर निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से स्थानीय सीएचसी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिवार को बचाने की कोशिश करने वाला सुरेश, अखिलेश की पत्नी नीलम और बेटे शिवांस की मौत हो गई।