Violent clashes between two sides in transaction dispute, one person killed

लेन-देन के विवाद में दो पक्षों में हिंसक झड़प, एक की मौत, कई घायल

शहर में रुपये की लेन-देन को लेकर सोमवार को दो पक्षों के बीच हुए हिंसक संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 4, 2021/11:31 pm IST

आगरा (उत्तर प्रदेश), शहर में रुपये की लेन-देन को लेकर सोमवार को दो पक्षों के बीच हुए हिंसक संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें :  दिल्ली से वापस लौटे कांग्रेस के 35 विधायक, MLA वृहस्पत सिंह और विनय जायसवाल ने मीडिया से कही ये बात

पुलिस ने बताया कि डौकी थाना क्षेत्र के गांव गुट्टी आम निवासी गजेंद्र ने परिवार के ही राजकुमार से आठ साल पहले एक लाख रुपये उधार लिये थे। राजकुमार तभी से अपने पैसे वापस मांग रहा है, इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गयी।

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में तीन तलाक केस में पहली गिरफ्तारी, राजधानी के एक वकील को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजकुमार के पक्ष से मिली शिकायत के अनुसार, गजेंद्र पक्ष उत्तेजित होकर गाली-गलौज करने लगा और जल्दी ही कहा-सुनी मार-पीट में बदल गयी। मारपीट में गजेंद्र, गौरी शंकर, शिवचरण, चंपा देवी, गायत्री गंभीर रूप से घायल हो गये, वहीं राजकुमार पक्ष से राजकुमार, विजय सिंह, रघुवर दयाल, सेवाराम, प्रेमवती गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान राजकुमार की मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें :  प्रेमिका को धोखा देकर विदेश चला गया प्रेमी, थाने पहुंच प्रेमिका पूछ रही बेलारूस जाने का रास्ता

डौकी थाने के प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा गौरी शंकर, शिवचरन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इनके कब्जे से फावड़ा और डंडा बरामद किये गये हैं। आगे की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें : SI-Constable सहित 27000 से अधिक पदों पर होगी भर्ती, इस राज्य के गृह विभाग ने दी हरी झंडी