‘घटिया राजनीति’ कर रहे हैं अखिलेश यादव : केशव प्रसाद मौर्य |

‘घटिया राजनीति’ कर रहे हैं अखिलेश यादव : केशव प्रसाद मौर्य

‘घटिया राजनीति’ कर रहे हैं अखिलेश यादव : केशव प्रसाद मौर्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : May 5, 2022/8:58 pm IST

आगरा (उप्र), पांच मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ललितपुर की कथित सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से एसएचओ द्वारा बलात्कार किए जाने के मामले में ‘घटिया राजनीति’ कर रहे हैं।

मौर्य दो दिवसीय दौरे पर आगरा आए हुए हैं और बृहस्पतिवार को उन्होंने आगरा मेट्रो परियोजनाओं का निरीक्षण किया एवं जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने इस अवसर पर जामा मस्जिद के नजदीक बनने वाले भूमिगत मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर मनकामेश्वर मंदिर मेट्रो स्टेशन रखने का भी ऐलान भी किया।

मौर्य जब मेट्रो रेल परियोजना का निरीक्षण कर रहे थे, उसी समय पूर्व राज्यमंत्री व विधायक आगरा छावनी डॉ. जीएस धर्मेश ने भूमिगत मेट्रो स्टेशन जामा मस्जिद का नाम बदलकर मनकामेश्वर मंदिर मेट्रो स्टेशन करने का सुझाव दिया। इस पर उप मुख्यमंत्री ने तुरंत मौके पर उपस्थित अधिकारियों को इस स्टेशन का नाम मनकामेश्वर मंदिर मेट्रो रेलवे स्टेशन करने का आदेश दिया जिस पर मेट्रो अधिकारियों ने स्वीकारोक्ति भी प्रदान की।

मौर्य से जब ललितपुर दुष्कर्म कांड पर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा थाने पर बुलडोजर चलाने संबंधी बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विपक्ष को इतना तूल नहीं देना चाहिए।

मौर्य ने कहा कि ललितपुर मामले में पूरे थाने को निलंबित कर दिया गया है, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के बयानों में हार की बौखलाहट दिखाई दे रही है।

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘ वह (अखिलेश) ऐसे काम करते हैं जो पूर्व मुख्यमंत्री के लिए शोभायमान नहीं है। वैसे भी ‘घटिया राजनीति’ करना अखिलेश और सपा की आदत है।’’

मौर्य ने दावा किया कि भाजपा उत्तर प्रदेश में अगले 25 साल तक राज करेगी और प्रदेश को अपराध मुक्त किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस अच्छा कार्य कर रही है, कुछ लोग हैं जो गलत कर रहे हैं, उन्हें सख्त सजा दिलाई जाएगी।

गौरतलब है कि इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी बघेल भी मौजूद थे।

भाषा सं. धीरज नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)