एंटी रोमियो दल की महिला पुलिसकर्मियों से छेड़खानी, आरोपी युवक गिरफ्तार |

एंटी रोमियो दल की महिला पुलिसकर्मियों से छेड़खानी, आरोपी युवक गिरफ्तार

एंटी रोमियो दल की महिला पुलिसकर्मियों से छेड़खानी, आरोपी युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 13, 2022/4:38 pm IST

भदोही (उप्र) 13 अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की ज्ञानपुर कोतवाली के एंटी रोमियो दल की तीन महिला पुलिसकर्मियों से एक मनचले युवक ने कथित तौर पर छेड़खानी की और अभद्र तथा अश्लील भाषा का इस्तेमाल करते हुए दो महिला पुलिसकर्मियों से मारपीट की। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अभय कुमार सिंह ने बताया कि महिला सुरक्षा को लेकर हरिहर नाथ मंदिर पर मंगलवार रात तीन महिला सिपाही सादे कपड़ों में तैनात थी, तभी वहां नीरज पाल (20) उन तीनों के साथ अभद्र व्यवहार करने लगा, जिस पर तीनों महिला सिपाहियों ने खुद को ज्ञानपुर कोतवाली में तैनात एंटी रोमियो पुलिस बताया।

उन्‍होंने बताया कि युवक ने इसके बाद भी अश्लील शब्द बोले। उन्होंने बताया कि इसके बाद एक पुलिसकर्मी ने युवक का बाल पकड़ कर थाने चलने को कहा तो नीरज ने भी उसी महिला पुलिसकर्मी की चोटी खींचते हुए सड़क पर गिरा दिया।

उन्होंने बताया कि इस पर एक अन्य महिला कर्मी ने कोतवाली में सूचना दी तो इससे बौखलाए नीरज ने महिला पुलिस का मोबाइल छीन कर पटक कर तोड़ दिया और मारपीट करने लगा।

सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी और एंटी रोमियो दल की पुलिस नीरज पाल को कोतवाली ले गई और संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

उल्लेखनीय है कि महिलाओं से छेड़खानी रोकने, सुरक्षा और शोहदों व मनचलों के खिलाफ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के निर्देश पर उत्तर प्रदेश पुलिस में एंटी रोमियो स्‍क्‍वॉड का गठन किया गया है।

भाषा सं आनन्द

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers