bride stunned on seeing groom, took dreadful step on wedding day

अधिक उम्र के दूल्हे को देखते ही सहम गई दुल्हन, शादी के दिन ही उठाया ये खौफनाक कदम

bride stunned on seeing groom, took dreadful step on wedding day : अधिक उम्र के दूल्हे को देखते ही सहम गई दुल्हन, शादी के दिन ही उठाया ये

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 13, 2022/1:32 pm IST

Bride Took Dreadful Step on Wedding Day : फतेहपुर। उत्तरप्रदेश के फतेहपुर में एक दुल्हन ने दूल्हे को देखकर जहर खा लिया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना के बड़ा दूल्हे को बिना दुल्हन के ही बारात ले जानी पड़ी। दुल्हन के इस कदम उठाने की सूचना पुलिस को नहीं दी गई। इसके बाद दूल्हे को बारात वापस ले जानी पड़ी और दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया।

Read More : काजल राघवानी की बोल्ड अदाएं देख खेसारी लाल हुए बेकाबू, कर दिया ऐसा कांड, वायरल होने लगा वीडियो

20 की दुल्हन 42 का दूल्हा

मिली जानकारी के अनुसार दुल्हन ने जैसे ही दूल्हे का चेहरा देखा वह डर गई और भाग गई। उसके बाद दुल्हन ने खुद को कमरे में बंद कर जहर खा लिया। दुल्हन के इस कदम की सूचना परिजनों को हुई तब आनन-फानन में परिजन दुल्हन को निजी नर्सिंग होम में लेकर गए। जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। कानपुर ले जाते समय रास्ते में दुल्हन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दुल्हन की उम्र 20 साल थी और दूल्हा 42 साल का है। अपने से दोगुनी उम्र के दूल्हे को देखकर वो सदमें में आ गई, इसलिए उसने यह कदम उठाया।

Read More : जवान लड़कियों को मारकर उनकी लार पीता था शख्स, तांत्रिक बनने के जुनून में 42 की कर चुका था हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

छत से पड़ी दूल्हे पर नजर

फतेहपुर के औंग क्षेत्र के एक गांव स्थित गेस्ट हाउस में रविवार देर शाम कानपुर जिले के महाराजपुर इलाके से बारात आई थी। परिजन अगवानी की रस्म के बाद देर रात तक द्वारचार की रस्म में व्यस्त थे। तभी घर की छत से दुल्हन की नजर उम्रदराज दूल्हे पर पड़ी तो वो परेशान हो गई। सीधे कमरे में जाकर खुद को बंद कर लिया। कमरे से काफी देर वह नहीं निकली तो परिजन समेत बाकी लोग दरवाजा खोलने के लिए दुल्हन से मिन्नत करते रहे, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। इसके बाद दुल्हन ने जहर खा लिया। दुल्हन की मौत के बाद परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें