Kajal Raghavani's bold video gone viral

काजल राघवानी की बोल्ड अदाएं देख खेसारी लाल हुए बेकाबू, कर दिया ऐसा कांड, वायरल होने लगा वीडियो

Kajal Raghavani's bold video gone viral : काजल राघवानी की बोल्ड अदाएं देख खेसारी लाल हुए बेकाबू, कर दिया ऐसा कांड, वायरल होने लगा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:25 am IST

 Kajal Raghavani’s bold video gone viral : नई दिल्ली। भोजपुरी के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव इन दिनों इंटरनेट का पारा चढ़ाने का काम कर रहे हैं। वैसे भी खेसारी लाल यादव की वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल होती है। खेसारी लाल के गाने आए दिन सोविअल मीडिया पर तबाही मचाते नजर आते हैं। हाल ही में रीजनल फिल्मों और गानों को लेकर भी दर्शकों के बीच क्रेज काफी बढ़ गया है। आजकल भोजपुरी गानों को इतना पसंद किया जाता है कि व्यूज के मामले में यू-ट्यूब पर वो बॉलीवुड गानों को भी टक्कर देते है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। इस गाने का नाम ‘पागल बनाइबे का रे पतरकी’ है। इस गाने में भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपनी अदाओं से चार चांद लगा दिया है। इस गाने में काजल बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Read More : कमरे में बोरे में बंद मिला मासूम का शव, बच्ची की हालत देख फटी रह गई पुलिस की आंखे, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

खेसारी लाल की एक्टिंग और काजल के डांस मूव्स इस वीडियो में देखने लायक हैं। यह गाना फिल्म दबंग सरकार का है। ‘पागल बनाइबे का रे पतरकी’ गाना भोजपुरी दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। दोनों केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने डांस से फैंस को दीवाना बना लिया है।

300 मिलियन व्यूज

बता दें इस गाने को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है। वहीं गाने में अब तक 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। हालांकि ये गाना लगभग 3 साल पुराना है लेकिन इस गाने की पॉपुलैरिटी आज भी दर्शकों को बीच खूब देखने को मिलती है। एक मिलियन लाइक्स और 53 हजार कमेंट देखने को मिल रहे हैं। यह गाना लोगों को खूब पसंद आया है। तो आपको ये गाना कैसा लगा ?

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें