Newly Married Couple Commit Suicide

Newly Married Couple Commit Suicide : शादी के कुछ घंटो बाद दूल्हा-दुल्हन ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे से लटके मिले शव

Newly Married Couple Commit Suicide : मेरठ जिले में एक युवा प्रेमी जोड़े ने शादी की रस्में निभाने के बाद कथित तौर पर फंदा लगाकर जान दे दी।

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2023 / 11:27 PM IST, Published Date : December 26, 2023/11:25 pm IST

मेरठ : Newly Married Couple Commit Suicide : मेरठ जिले के बहसूमा क्षेत्र में एक युवा प्रेमी जोड़े ने शादी की रस्में निभाने के बाद कथित तौर पर फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : Face To Face MP: कांग्रेस के नए प्रभारी..किस-किस पर पड़ेंगे भारी? कैसे होगा चुनौतियों का समाधान 

पेड़ पर लटके मिले दोनों के शव

Newly Married Couple Commit Suicide :  सूत्रों ने बताया कि बहसूमा क्षेत्र में मंगलवार को एक प्रेमी युगल के शव एक पेड़ पर फंदे से लटके मिले, जिनकी पहचान बुद्धनगर इलाके की निवासी राखी चौहान (21) और हरिद्वार के रहने वाले मनीष चौहान (24) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पाया कि मनीष और राखी प्रेम-प्रसंग में थे, लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि उनके परिवार वाले शादी की अनुमति नहीं देंगे, तो उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें : अब विनेश फोगाट ने किया खेल रत्न और अर्जुन पुरस्कार लौटाने का ऐलान, बोले- ऐसा सम्मान निरर्थक 

रविवार को हुई थी दोनों की शादी

Newly Married Couple Commit Suicide :  सूत्रों के अनुसार, रविवार की रात मनीष ने शादी की रिस्में निभाईं और फिर पेड़ पर फंदा लगाकर दोनों ने जान दे दी। सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण फंदा लगाने से दम घुटना पाया गया है और दोनों की मौत का समय भी लगभग एक ही है। उन्होंने बताया कि दोनों परिजनों ने लिखित में दिया है कि वे इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। परिजनों ने सोमवार को शवों का अंतिम संस्कार कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp