This Mahant used to watch women changing clothes in Chhota Haridwar | Chhota Haridwar CCTV Case | Chhota Haridwar CCTV Case: महिलाओं को कपड़े बदलते देखता था जो महंत अब इस कांड में भी सामने आया नाम.. गरजा बुलडोजर, एफआईआर भी

Chhota Haridwar CCTV Case: महिलाओं को कपड़े बदलते देखता था जो महंत अब इस कांड में भी सामने आया नाम.. गरजा बुलडोजर, एफआईआर भी

आरोप है कि कैमरे की फीड मंदिर के एक महंत के फोन पर थी। उस महंत को कथित तौर पर फोन में आपत्तिजनक वीडियो देखते हुए भी पकड़ा गया। एक महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 07:41 AM IST, Published Date : May 26, 2024/7:41 am IST

गाजियाबाद: मुरादनगर में “छोटा हरिद्वार ” के नाम से मशहूर धर्म स्थली पर महंत मुकेश गोस्वामी की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। आरोप है की इसने चेंजिंग रूम के ऊपर हिडन सीसीटीवी कैमरा लगवा रखा था और महिलाओं के कपड़े बदलते हुए क्लिप वीडियो अपने मोबाइल पर देखता था। (This Mahant used to watch women changing clothes in Chhota Haridwar) डीवीआर से 5 दिन का डेटा मिला है। मंदिर के बाहर चेंजिंग रूम के ऊपर लगे सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को पांच दिन की रिकॉर्डिंग मिली है। दो दिन के डेटा एनालिसिस में 75 महिलाएं कपड़े चेंज करते हुए सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई हैं। ये संख्या और बढ़ सकती है। क्योंकि हर पांच दिन में यह डाटा महंत कॉपी करके पेन ड्राइव में कर लेता था।

MP Weather Today: आज नौतपे का दूसरा दिन.. प्रचंड गर्मी के बीच तापमान 48 डिग्री के पार.. भीषण गर्मी से हाल-बेहाल

Chhota Haridwar CCTV Case

महंत कब्जाधारी भी

इस घिनौने काण्ड के बाद इस महंत का नाम एक और मामले में सामने आया हैं। जानकारी के मुताबिक़ महंत द्वारा सिचाई विभाग की जमीन पर कब्ज़ा करके 11 दुकाने और कई अन्य निर्माण किये गए थे। यह केस खुलने के बाद प्रशासन ने यह सब निर्माण ध्वस्त कर दिया है।

क्या हैं पूरा मामला

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से है। यहां एक मंदिर के बाहर महिलाओं के लिए बनाए गए चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरे लगाने का मामला सामने आया है। (This Mahant used to watch women changing clothes in Chhota Haridwar) आरोप है कि कैमरे की फीड मंदिर के एक महंत के फोन पर थी। उस महंत को कथित तौर पर फोन में आपत्तिजनक वीडियो देखते हुए भी पकड़ा गया। एक महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers