झांसी में श्रद्धालुओं को ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चार बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

झांसी में श्रद्धालुओं को ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चार बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

Edited By: , October 15, 2021 / 06:08 PM IST

झांसी (उप्र), 15 अक्टूबर (भाषा) झांसी जिले के चिरगांव क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर श्रद्धालुओं को ले जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक सामने आए जानवर को बचाने के प्रयास में पलट गई जिससे चार बच्चों सहित 11 लोगों की मौत हो गई , तथा करीब छह लोग घायल हो गए।

झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने बताया कि दोपहर बाद मध्यप्रदेश के पंडोखर से 30 से अधिक ग्रामीण जवारे लेकर एरच की ओर जा रहे थे तभी निधि, चिरगांव के पास अचानक एक जानवर को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इससे 5 से 10 साल की उम्र के चार बच्चों व सात महिलाओं की ट्रैक्टर ट्रॉली से दबकर मौत हो गई तथा कई लोग घायल हुए हैं जिन्हें चिकित्सालय भेजा गया है।

इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चिरगांव थाना क्षेत्र में हुए हादसे में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य पूरी तेजी से संचालित करने के निर्देश देते हुए कहा कि दुर्घटना में घायल लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था की जाए।

भाषा सं आनन्द शोभना शोभना

शोभना