मां ने तीन बच्चों को विषैला पदार्थ पिलाया, तीनों की मृत्यु |

मां ने तीन बच्चों को विषैला पदार्थ पिलाया, तीनों की मृत्यु

मां ने तीन बच्चों को विषैला पदार्थ पिलाया, तीनों की मृत्यु

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 17, 2022/4:28 pm IST

गाजीपुर, 17 अगस्त (भाषा) उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के सुहवल थानाक्षेत्र के ढढ़नी गांव में एक महिला ने अपने पति से फोन पर बातचीत के दौरान हुए विवाद के बाद अपने तीन बच्चों को चाय में कथित तौर पर कुछ विषैली चीज मिलाकर पिला दी जिससे तीनों बच्चों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी।

पुलिस की ओर से दर्ज की गई प्राथमिकी के अपुसार सुनीता यादव नाम की महिला का करीब एक सप्ताह पहले अपने पति से फोन पर बातचीत के दौरान विवाद हो गया था। पुलिस ने प्राथमिकी के हवाले से बताया कि उस दौरान महिला की अपने देवर से भी कहासुनी हो गई थी जिसके बाद वह ढढ़नी गांव में अपने मायके आ गई थी।

पुलिस ने बताया कि महिला का पति गुरुग्राम में नौकरी करता है। उन्होंने बताया कि ढढ़नी गांव निवासी सुनीता यादव का विवाह साहितबांध गांव के बालेश्वर यादव से हुआ था। पुलिस ने बताया कि सोमवार को सुनीता ने कथित तौर पर चाय में कुछ विषैली चीज मिलाकर अपने बच्चों हिमांशु यादव (10), पीयूष यादव (8) और सुप्रिया यादव (5 ) को पिला दी जिससे तीनों बच्चों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने कहा सुनीता का सबसे छोटा बेटा बाहर खेल रहा था इसलिए वह बच गया। उन्होंने बताया कि आरोपी सुनीता यादव के देवर की तहरीर पर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाषा सं राजेंद्र मनीषा अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers