Mother killed to repay gambling money, police arrested accused

जुआ का पैसा चुकाने के लिए मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mother Killed By Son : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 05:23 PM IST, Published Date : February 24, 2024/5:23 pm IST

मोहम्मद मोईन की रिपोर्ट…

फतेहपुर : Mother Killed By Son : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी पुत्र ने कर्ज उतारने के लिए माता पिता का बीमा कराया था। बीमा की रकम के लिए उसने मां की गला घोंटकर हत्या कर शव को यमुना नदी किनारे फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें : लोकल ट्रेन में युवती का सेक्सी वीडियो वायरल, भोजपुरी गाने में मचाया तहलका, जमकर कमेंट कर रहे यूजर 

पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात

Mother Killed By Son : हत्या का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि 21 जनवरी को धाता थाना क्षेत्र के अढ़ोली गांव के रहने वाले रोशन सिंह ने थाना पुलिस को तहरीर दिया कि वह 20 जनवरी के दिन मंगलवार की सुबह चित्रकूट जिले के राजापुर हनुमान मंदिर दर्शन करने गया था। दर्शन कर जब घर वापस आया तो उसकी पत्नी प्रभा देवी 49 वर्ष घर पर नही दिखी। इसके बाद उसने अपने पुत्र हिमांशु सिंह 21 वर्ष से पूछा तो बताया कि मां मामा के घर गई है। जब शाम तक पत्नी घर नही आई तो उसने ससुराल फोन पर जानकारी ली तो मालूम पड़ा कि पत्नी वहां गई ही नही और शाम से बेटा भी गायब हो गया।

यह भी पढ़ें : श्री कृष्ण जन्मभूमि निर्माण ट्रस्ट के वादी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पाकिस्तान के नंबर से आया कॉल, जानिए पूरा मामला

बेटे को लग गई थी जुआ की लत

Mother Killed By Son : इसी बीच जानकारी सामने आई कि, हिमांशु को डेढ़ साल से ज़ुपी गेम खेलने की आदत पड़ गई थी। इसमें करीब चार लाख रुपए हार गया था। कर्जदारों के द्वारा पैसा का दबाव बनाया जा रहा था। आरोपी पुत्र हिमांशु ने पूछताछ में बताया कि ज़ुपी गेम में करीब 4 लाख रुपए हराने के कारण दोस्तो से पैसे लिए थे। इसके बाद दोस्तों द्वारा लिया गया पैसा मांगा जा रहा। मैंने माह दिसंबर में माता पिता का 50 -50 लाख रुपए का बीमा कराया। 20 फरवरी को पिता जब चित्रकूट जिले के राजापुर जा रहे थे उन्होंने जेवर वापस लाने के लिए कहा और मुझे थप्पड़ मार दिया। माँ ने मुझे बुरा भला कहा जिसके बाद जब पिता चले गए तो माँ भूसा घर के कमरे में चारा काट रही। मैंने 11 बजकर 30 मिनट पर कपड़े की रस्सी बनाकर पीछे से माँ का गला घोंटकर हत्या करने के बाद ट्रैक्टर ट्राली से शव को ठिकाने लगाने के लिए ऐरई गांव के यमुना नदी के किनारे फेंक दिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp