OMG! प्रेमी के घर में गड़ा मिला प्रेमिका का कंकाल, दो साल पहले हुई थी लापता |

OMG! प्रेमी के घर में गड़ा मिला प्रेमिका का कंकाल, दो साल पहले हुई थी लापता

जांच में पता चला कि उसके गौरव नाम के एक लड़के से प्रेम प्रसंग था। गौरव ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने खुशबू को अपने घर में दफना दिया था। गौरव और उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : October 9, 2022/1:43 pm IST

Girlfriend’s skeleton found buried in boyfriend’s house: फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने एक लड़की का कंकाल उसके प्रेमी के घर से बरामद किया है। लड़की पिछले 2 सालों से लापता थी। आरोपियों ने कबूला कि खुशबू भागकर प्रेमी के पास आ गई थी लेकिन वे लोग घर में रखने के लिए तैयार नहीं हुए। पुलिस के अनुसार 23 नवंबर 2020 को खुशबू नाम की एक लड़की के गुम होने का मुकदमा लिखा गया था। जांच में पता चला कि उसके गौरव नाम के एक लड़के से प्रेम प्रसंग था। गौरव ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने खुशबू को अपने घर में दफना दिया था। गौरव और उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है।

read more: निर्वाचन आयोग के फैसले से कमजोर या हतोत्साहित नहीं है ठाकरे गुट : राकांपा

मिली जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के किठौत गांव की निवासी खुशबू का गांव के ही गौरव नामक युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। हालांकि गौरव उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता था। लड़की भागकर युवक के घर चली गई। इस बात पर हंगामा मचा और आरोपी ने परिजन के साथ मिलकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, लाश को जमीन के अंदर गाड़ दिया।

read more:  Chhattisgarh Collector-SP Conference : कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस के दूसरे दिन फ्लैगशिप योजनाओं पर मंथन

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक अपने भाई अर्जेश, अक्षय, मां ज्ञान देवी और पिता मुन्नालाल के साथ ही फरार हो गया। इधर लड़की की खोजबीन शुरू हुई। उसकी मां ने सिरसागंज पुलिस में गौरव और साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। तब से पुलिस गौरव की तलाश में जुटी हुई थी। शनिवार को उसे गिरफ्तार किया, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया।