Sex Racket Busted In Varanasi

प्रदेश के इस जिले में जिश्मफरोशी के धंधे का हुआ भंडाफोड़, कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिली 4 महिलाएं

Sex Racket In Varanasi : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने देह व्यापार में शामिल चार

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 03:25 PM IST, Published Date : May 30, 2023/3:25 pm IST

लखनऊ : Sex Racket In Varanasi : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने देह व्यापार में शामिल चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। वहीं, मौके से आपत्तिजनक सामग्री और शराब बरामद हुआ है। सभी लड़कियां कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिलीं।

यह भी पढ़ें : निर्जला एकादशी पर इन वस्तुओं का करें दान, हर मनोकामना होगी पूरी 

पुलिस ने जब्त की आपत्तिजनक वस्तुएं

Sex Racket In Varanasi :  ये मामला भेलूपुर थाना क्षेत्र के तुलसीपुर महमूरगंज इलाके का है। पुलिस को मुखबिरों से देह व्यापार की सूचना मिली थी। जिस पर इलाके के रामकुमार सिंह के मकान में छापेमारी कर पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी महिलाएं अलग-अलग कमरों में थी वहीं एक महिला आपत्तिजनक हालत में मिलीं। वहीं उनके पास से देह व्यापार में शामिल पैसे, आपत्तिजनक वस्तुएं और शराब का गिलास भी बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें : राजधानी के रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, बम स्कवॉड की टीम ने चलाया सर्च अभियान 

Sex Racket In Varanasi :  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देह व्यापार में लिप्त सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है। गिरफ्तार की गई महिलाएं पीलीभीत, रामपुर, बिजनौर और लखनऊ की रहने वाली हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें