Rahul Gandhi ne Kaati Jeb

Rahul Gandhi ne Kaati Jeb: भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी ने आयुष की काटी जेब, जानें कांग्रेस नेता ने क्यों की ऐसी हरकत

Rahul Gandhi ne Kaati Jeb उत्तर प्रदेश पहुंची भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक युवक की जेब काटी

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 11:10 AM IST, Published Date : February 25, 2024/11:10 am IST

Rahul Gandhi ne Kaati Jeb: रीड/शारिक सिद्दीकी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों उत्तर प्रदेश में है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची थी, जहां पर राहुल गांधी के द्वारा डबल फाटक पर रोककर भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति को बुलाकर जेब काटने का डेमो दिखाया गया। राहुल गांधी ने जेब काटने का तरीका दिखाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गौतम अडानी और गृहमंत्री पर जमकर निशाना साधा।

Rahul Gandhi ne Kaati Jeb: राहुल गांधी ने आयुष नाम के युवक को अपनी गाड़ी पर बुलाकर जेब काटने का डेमो दिखाया। आयुष की जेब काटने को लेकर राहुल गांधी ने कहा हमें अगर आयुष की जब काटनी है तो हमें क्या करना पड़ेगा। जेब काटने के लिए पहले आयुष को दाएं देखना होगा फिर बाय देखना होगा। इसके बाद आयुष को ऊपर दिखाएंगे और आयुष को नीचे दिखाया जाएगा। जब आयुष का पूरी तरीके से ध्यान भटक जाएगा तो उसके बाद आयुष की जेब काटी जाएगी।

Rahul Gandhi ne Kaati Jeb: इसके बाद आयुष से कहा आपकी जेब काटने का काम प्रधानमंत्री करते हैं। सबसे पहले यह ध्यान प्रधानमंत्री भटकते हैं और उसके बाद व्यापारी गौतम अडानी जेब काटते हैं। इसके बाद अमित शाह हाथ में डंडा लेकर घूमते हैं, ईडी और सीबीआई लगाकर सबको डरते हैं। राहुल गांधी के द्वारा भीड़ में से डंडा लेकर लोगों को यह बताया गया है यह दंड गृहमंत्री अमित शाह जी का है, यह डंडा लोगों को ईडी और सीबीआई का डर दिखाता है।

ये भी पढ़ें- Bomb Found in RSS Office: आरएसएस कार्यालय में मिला पिन लगा बम, मची अफरा तफरी, पुलिस कर रही जांच

ये भी पढ़ें- Guna News: नहीं रुक रहे दलितों पर अत्याचार, फिर पुलिस की वर्दी पर लगा दाग, ASI ने किया ऐसा काम

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें