Amit Shah Visit Siddharth Nagar

Amit Shah Visit Siddharth Nagar : आपका प्रधानमंत्री कौन होगा?..! सिद्धार्थ नगर में गरजे अमित शाह, राहुल गांधी से पूछ लिया ये सवाल..

Amit Shah Visit Siddharth Nagar: अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "ये विपक्ष, घमंडिया गठबंधन बनाकर आगे बढ़ा है।

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 02:31 PM IST, Published Date : May 23, 2024/2:31 pm IST

Amit Shah Visit Siddharth Nagar : सिद्धार्थनगर। देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व मनाया जा रहा है। ​दिग्गज नेता लगातार रैलियां कर जनता को साधने का प्रयास कर रहे है। इस बीच, बीजेपी के कई बड़े नेता लगातार लोकसभा क्षेत्रों का दौरा कर वोट की अपील कर रहे है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यूपी के सिद्धार्थ नगर पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित कर बीजेपी के समर्थन में वोट की अपील की और साथ ही इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

read more : Viral Video : आंखों में मिर्ची डालकर शख्स की बेरहमी से पिटाई, चेहरे पर सूजन और मुंह से टपकता रहा खून, जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “ये विपक्ष, घमंडिया गठबंधन बनाकर आगे बढ़ा है। मैं आज राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं… अगर आपको बहुमत मिलता है तो आपका प्रधानमंत्री कौन होगा?… शरद पवार बन सकते हैं क्या? लालू यादव बन सकते हैं क्या? उद्धव ठाकरे बन सकते हैं क्या?… राहुल गांधी बन सकते हैं क्या?… एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि आपका प्रधानमंत्री कौन होगा तो उनके एक नेता ने कहा, 5 साल बारी-बारी बनेंगे। देश ऐसे चल सकता है क्या?…

अमित शाह ने कहा कि इंडिया गठबंधन का मकसद एससी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण पर डाका डालने का है। कल ही बंगाल हाईकोर्ट का एक फैसला आया है। ओबीसी की लिस्ट में बंगाल सरकार ने 180 मुस्लिम जातियों को डाल दिया था और हमारे पिछड़े वर्ग के आरक्षण का अधिकार मुसलमानों को देने का काम किया था। हमारा संविधान धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देता।

उन्होंने कहा कि इसलिए कल 2010 से 2024 के बीच बंगाल सरकार ने जितनी भी मुस्लिम जातियों को ओबीसी आरक्षण दिया था, उसे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। हम धर्म के आधार पर मुस्लिम आरक्षण समाप्त कर देंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers