जौनपुर में हमले में एक ही परिवार के छह लोग घायल |

जौनपुर में हमले में एक ही परिवार के छह लोग घायल

जौनपुर में हमले में एक ही परिवार के छह लोग घायल

:   Modified Date:  January 22, 2024 / 08:16 PM IST, Published Date : January 22, 2024/8:16 pm IST

जौनपुर (उप्र ) 22 जनवरी (भाषा) जिले के एक गांव में व्यक्तिगत दुश्मनी के चलते कुछ लोगों ने एक परिवार पर सोमवार को हमला कर दिया जिसमें एक नाबालिग लड़की सहित परिवार के छह सदस्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि छह लोगों पर लाठी-डंडों से हमला किया गया और उनपर गोली भी चलाई। पुलिस के मुताबिक, घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस घटना की निंदा कर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाया।

उन्होंने ने ”एक्‍स” पर कहा,”जौनपुर में सरेआम पांच लोगों को गोली मारने की वारदात दिखा रही है कि आज जब उप्र सबसे चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के घेरे में है तब अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं तो सोचिए बाकी दिनों में उत्तर प्रदेश का क्या हाल होता होगा। लगता है एक गोली भाजपा सरकार के ‘अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस’ के दावे को भी मारी गयी है।”

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि सुबह लोगों का एक समूह शेखाहीं गांव निवासी अनुराग यादव के घर पहुंचा और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि हमले में अनुराग यादव समेत परिवार के पांच पुरुष सदस्य और 15 वर्षीय एक लड़की घायल हो गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, यह हमला आपसी दुश्मनी का नतीजा था। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि घायलों में से कितने लोगों को गोली लगी है।

कानून एवं व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

सरपतहां थाना प्रभारी दीपेंद्र सिंह ने कहा ‘हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है। हमलावरों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।’

भाषा सं जफर नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)