Crime News: पुलिस महकमे में मचा हड़कंप! थाने में तैनात मुख्य आरक्षी की इस हालत में मिली लाश... | Jalaun Crime News

Crime News: पुलिस महकमे में मचा हड़कंप! थाने में तैनात मुख्य आरक्षी की इस हालत में मिली लाश…

Jalaun Crime News: पुलिस महकमे में मचा हड़कंप! थाने में तैनात मुख्य आरक्षी की इस हालत में मिली लाश...

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2024 / 04:49 PM IST, Published Date : June 16, 2024/4:40 pm IST

Jalaun Crime News: जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां जालौन के कैलिया थाने में तैनात मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह की मौत से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक उनके कमरे में खून से लथपथ शव मिलने और गले पर गहरे चोट के निशान ने इस मौत को संदेहास्पद बना दिया है। वीरेंद्र सिंह के परिजनों का आरोप है कि उनकी हत्या की गई है, जबकि पुलिस आत्महत्या की बात कह रही है। इस रहस्यमयी मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं, जिनके जवाब ढूंढने में पुलिस जुटी हुई है।

Read more: Bhojpuri Actress Propose Chirag Paswan: भोजपुरी एक्ट्रेस ने चिराग पासवान को किया खुल्लम-खुल्ला प्रपोज! लोग बोले- बियाह कर ल बढ़िया रही

जानें पूरा मामला?

मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह का शव उनके कमरे में खून से लथपथ हालत में मिला। शव के पास टूटी हुई रस्सी पंखे से लटकी हुई पाई गई और मृतक के गले में रस्सी का फंदा लिपटा हुआ था। इस घटना ने पूरे थाने में सनसनी फैला दी है। वहीं इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वीरेंद्र सिंह के परिजनों ने इस घटना को हत्या करार दिया है। पुलिस का कहना है कि फांसी लगाने के दौरान रस्सी टूट जाने से यह दुर्घटना हुई और आत्महत्या के प्रयास में गला कट गया।

Read more: प्रेमी जोड़े ने नदी में लगाई छलांग, पहले मछुआरे ने बचाई जान फिर थप्पड़ों से पीटा…वीडियो वायरल 

फॉरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए

Jalaun Crime News: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई। मामले की गहनता से जांच की जा रही है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp