समलैंगिक युवकों की पहचान कर लूट करता था ये गैंग, एक सदस्य हुआ गिरफ्तार |

समलैंगिक युवकों की पहचान कर लूट करता था ये गैंग, एक सदस्य हुआ गिरफ्तार

यहां महराजगंज थाना क्षेत्र के परशुरामपुर नहर के पास पुलिस से मुठभेड़ में गोली लगने से एक लुटेरा घायल हुआ। इस दौरान उसका साथी फरार हो गया। This gang used to rob by identifying gay youths, one member was arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 16, 2022/9:18 pm IST

आजमगढ़। gang used to rob identifying gay youths: यहां महराजगंज थाना क्षेत्र के परशुरामपुर नहर के पास पुलिस से मुठभेड़ में गोली लगने से एक लुटेरा घायल हुआ। इस दौरान उसका साथी फरार हो गया। पुलिस उसे तलाश रही है। गोली से घायल बदमाश का मंडलीय अस्पातल में उपचार चल रहा है। उसके पास से लूट की एक बाइक, आठ मोबाइल, तमंचा आदि बरामद हुआ।

read more: Raipur News : Truck यार्ड में लगी भीषण आग | आग की चपेट में आए यार्ड में खड़े 3 ट्रक | देखिए

gang used to rob identifying gay youths: घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह बेहद शातिर तरीके से लूटपाट करते थे। यह लोग समलैंगिक डेटिंग एप के जरिये युवकों की पहचान करते थे। इसके बाद सुनसान इलाके में मिलने के लिए बुलाते थे। वहां लूट की वारदात को अंजाम दिया जाता था।

महराजगंज थाना प्रभारी हीरेन्द्र प्रताप सिंह हमराहियों के साथ रग्घूपुर बैरियर पर मंगलवार की रात चेकिंग कर रहे थे। रात करीब साढ़े बारह बजे बिलरियागंज की ओर से एक बाइक सवार दो लोग आ रहे थे। बैरियर पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया। बाइक पर बैठा व्यक्ति पुलिस पर फायर कर दिया। इसके बाद दोनों बाइक से भागने लगे।

read more: कूटनीतिक प्रयासों के बीच यूक्रेन की रक्षापंक्ति को कुचलने के प्रयास में रूसी बल

थाना प्रभारी ने कंट्रोल रूम को जानकारी देते हुए बदमाशों का पीछा किया। इस दौरान भाग रहे बदमाश पुलिस पर फायर कर कर रहे थे। परशुरामपुर नहर पुलिया से मदुरी की तरफ जाने वाले मार्ग पर भागे, थानाध्यक्ष की जबाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो कर बाइक से गिर गया।

 
Flowers