हमीरपुर में किशोरी से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार |

हमीरपुर में किशोरी से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार

हमीरपुर में किशोरी से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 4, 2021/8:04 pm IST

हमीरपुर (उप्र), चार सितंबर (भाषा) हमीरपुर जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 15 साल की किशोरी के साथ तीन युवकों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में पुलिस ने शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

हमीरपुर के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) अनुराग सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 15 साल की किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे की है। पीड़िता उस समय अपने अन्य परिजनों के साथ बाढ़ के कारण गिर गये घर के खंडहर में सो रही थी।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर गांव के ही रहने वाले अनुराग, गोविंदा और दूसरे गांव के कामता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म) और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शनिवार को दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीओ ने बताया कि पीड़िता का शनिवार को सरकारी अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है। सिंह ने बताया कि हाल ही में बेतवा नदी में आई बाढ़ की चपेट में आकर पीड़िता का पूरा घर गिर गया है और परिजन खुले आसमान के नीचे रात गुजारने पर मजबूर हैं।

भाषा सं आनन्द नीरज वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)