Heavy rain alert in UP

UP Weather Update : प्रदेश में भारी बारिश की संभावना, इन जिलों में अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने दी ये अहम जानकारी

UP Weather Update: Possibility of heavy rain in Uttar Pradesh: यूपी में बुधवार को बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 04:49 PM IST, Published Date : September 13, 2023/4:46 pm IST

Heavy rain alert in UP : प्रयागराज। उत्तरप्रदेश के कई जिलों में बारिश का सिलसिला अभी जारी है। तो वहीं अत्याधिक बारिश होने के कारण व्यवस्थाएं डगमगा गई है। सड़कों से लेकर घरों में पानी देखा जा रहा है। तो वहीं अभी भी 48 घंटों तक कई जिलों में जोरदार बारिश होने की आशंका है। बारिश के बाद पिछले दो दिन में तापमान में सात डिग्री तक की बढ़ोतरी हुई। बता दें कि 17 और 18 सितंबर को वेस्‍ट यूपी में एक या दो स्थानों पर और पूर्व उत्‍तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर तेज बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

read more : Free LPG Connections: कैबिनेट का बड़ा फैसला, अगले 3 तीन साल में दिए जाएंगे 75 लाख LPG के मुफ्त कनेक्शन 

Heavy rain alert in UP : मौसम विभाग के अनुसार यूपी में बुधवार को बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। वेस्‍ट यूपी में 14 से 16 सितंबर तक कुछ स्थानों पर और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश में कई स्थानों पर बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

 

इन जिलों में जोरदार बारिश होने की है आशंका

मैनपुरी, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, आगरा, फिरोजाबाद, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, चित्रकूट, सोनभद्र, कौशांबी, प्रयागराज और मिर्जापुर में लगभग सभी स्थानों पर बारिश होने की संभावना है।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें