नशीला पेय पिलाकर किया शिक्षिका से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर ​धर्मपरिवर्तन के लिए डाला दबाव, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि आरोप है कि रास्ते में आरोपी ने पीड़िता को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। आरोपी उसे अपने घर ले गया जहां उसने कथित रूप से पीड़िता से दुराचार किया और उसका वीडियो भी बना लिया। अब आरोपी की मां, बहन, भाई समेत पांच परिजन उसे मुस्लिम धर्म अपना कर शादी करने का दबाव बना रहे हैं।

Edited By: , May 14, 2022 / 02:11 PM IST

raping teacher and making video : शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश), 14 मई । उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक सरकारी स्कूल की अध्यापिका से कथित रूप से बलात्कार कर उसका वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी युवक (दूसरे धर्म के) समेत पांच लोगों के विरुद्ध दुराचार, विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन समेत अन्य धाराओं में बृहस्पतिवार देर रात मामला दर्ज किया गया।

read more: Seoni में आदिवासियों की मौत की SIT करेगी जांच। CM Shivraj ने सिवनी के SP को भी हटाने के दिए निर्देश

पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने शनिवार को बताया की पुलिस ने आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि थाना कांठ क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय की 28 वर्षीय शिक्षिका चार मई को जब अपने घर जा रही थी, तभी बरेन्डा गांव के रहने वाले आरोपी आमिर ने उसे उसके घर छोड़ने की पेशकश की। आमिर उसी गांव का निवासी है, जहां पीड़िता पढ़ाती है। इसलिए वह आरोपी के साथ चली गई।

read more: Rajnandgaon : Sahara India के 4 Director गिरफ्तार। निवेशकों पर राशि नहीं लौटाने पर हुई गिरफ्तारी

पीड़िता को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश

raping teacher and making video : उन्होंने बताया कि आरोप है कि रास्ते में आरोपी ने पीड़िता को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। आरोपी उसे अपने घर ले गया जहां उसने कथित रूप से पीड़िता से दुराचार किया और उसका वीडियो भी बना लिया। अब आरोपी की मां, बहन, भाई समेत पांच परिजन उसे मुस्लिम धर्म अपना कर शादी करने का दबाव बना रहे हैं।

कुमार ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद आमिर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि परिजनों के दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।