Lawyer misbehaves with policeman in Lucknow

Lucknow News: वकील ने पुलिसकर्मी को दी भद्दी-भद्दी गालियां, “मैं तुम्हें चांटा मार दूंगा” जानें किसने कही ये बात

Lawyer misbehaves with policeman in Lucknow 'सीनियर-जूनियर के बीच फर्क नहीं पता, चांटा मार दूंगा...', वकील ने पुलिसकर्मी से की बदसलूकी

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2023 / 01:35 PM IST, Published Date : December 17, 2023/1:35 pm IST

Lawyer misbehaves with policeman in Lucknow: लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां हाल ही में एक वकील और पुलिसकर्मी के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार सवार एक वकील पुलिसकर्मी से बदसलूकी करते नजर आ रहें है। गुस्साएं वकील साहब ने पुलिसकर्मी को भद्दी-भद्दी गालियां तक दे डाली। मामला लखनऊ हाईकोर्ट के बाहर का बताया जा रहा है।

Lawyer misbehaves with policeman in Lucknow: मिली जानकारी के अनुसार घटना लखनऊ हाईकोर्ट के गेट नंबर-5 की है। वीडियो में दिखा कि वकील अपनी कार में बैठे हुए हैं और वहां खड़े पुलिसकर्मी को अपशब्द बोल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि “मैं तुम्हें चांटा मार दूंगा। तुम्हें सीनियर और जूनियर में फर्क नहीं पता।” इस बीच इंस्पेक्टर बीच बचाव करते दिखे। वो वकील को शांत करवा रहे थे। लेकिन वकील लगातार अपशब्दों का इस्तेमाल करते जा रहे थे। इसके बाद वो कार लेकर वहां से निकल गए।

Lawyer misbehaves with policeman in Lucknow: घटना 15 दिसंबर शुक्रवार की बताई जा रही है। फिलहाल इस मामले में दोनों पक्षों में से किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जब कोई भी पक्ष इसमें मामला दर्ज करवाएगा तो आगामी जांच की जाएगी। लेकिन फिलहाल इस मामले की पुलिस अपनी तरफ से भी जांच कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- Grand welcome of CM Mohan: अनोखे अंदाज में हुआ सीएम का स्वागत, उड़कर आए बजरंगबली सीएम को पहनाई माला

ये भी पढ़ें- Shani Gochar 2024: नए साल में शनि चमकाने जा रहे इन राशियों के जातकों की किस्मत, खत्म हो जाएगा बुरा वक्त

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें