Washing bike with petrol in Amroha Viral video

पेट्रोल पम्प पहुंचकर पेट्रोल से ही धोया बाइक, अब पुलिस ढूंढ रही इस शख्स को, Video जमकर हुआ था वायरल

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2023 / 07:12 PM IST, Published Date : July 28, 2023/7:12 pm IST

अमरोहा: रील्स के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने की सनक में हैं। इसकी वजह से कइयों का सामना मौत से भी हो रहा हैं। रील्स का जूनून लोगों पर इस कदर छाया हुआ हैं कि वह खतरनाक काम करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का है। (Washing bike with petrol in Amroha Viral video) जहाँ रील्स बनाने के लिए एक युवक ऐसा खतरनाक काम करता नजर आया जिसे देखकर हर कोई चौंक गया। अब पुलिस इस स्टंटबाज शख्स को तलाश रही है।

राशन कार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर, जल्द कर लें ये काम, नहीं तो बाद में होगा पछतावा…

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में खुद ही तेल भर रहा है। जब बाइक की टंकी पूरी भर जाती है और पेट्रोल ओवरफ्लो होने लगता है, तभी शख्स लगातार टंकी में पेट्रोल डालते रहता है। इसके बाद वह पेट्रोल से ही बाइक को धो देता है। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भोपाल दौरा निरस्त, अब इस दिन करेंगे वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक

वही इस वीडियों के सामने आने के बाद लोग इस युवक पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि युवक ने ना सिर्फ खुद के सुरक्षा से खिलवाड़ की हैं बल्कि दूसरे लोगों की जिंदगी को भी खतरे में डाला हैं। वही कुछ इसे पेट्रोल की बर्बादी बता रहे हैं। (Washing bike with petrol in Amroha Viral video) बहरहाल पुलिस ने भी शख्स पर कार्रवाई का मन बना लिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें