Whether Sahil is beaten or hanged: Shammo, aunt of the accused

‘मारो, पीटो या फांसी पर लटका दो, अपराध किया है तो सजा मिलनी ही चाहिए’ साक्षी की हत्या के आरोपी साहिल की बुआ शम्मो का बड़ा बयान

'मारे, पीटो या फांसी पर लटका दो, अपराध किया है तो सजा मिलनी ही चाहिए' साहिल की बुआ शम्मो का बड़ा बयान ! Whether Sahil is beaten or hanged

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 03:49 PM IST, Published Date : May 30, 2023/3:10 pm IST

बुलंदशहर: Whether Sahil is beaten or hanged उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक किशोरी की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी की बुआ शम्‍मो का कहना है कि साहिल ने जो कुछ किया है, उसे उसकी सजा जरूर मिलनी चाहिए, चाहे उसे मारो, पीटो या फिर उसे फांसी दे दो। उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में साहिल नामक युवक ने 16 वर्षीय साक्षी की चाकू से 20 से अधिक वार कर और पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। निर्मम तरीके से की गई इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों में गहरा रोष है।

Read More: राजधानी के रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, बम स्कवॉड की टीम ने चलाया सर्च अभियान 

Whether Sahil is beaten or hanged साक्षी हत्याकांड के आरोपी साहिल की बुआ शम्मो ने यहां मंगलवार को संवाददाताओं से कहा ”साहिल ने जो कुछ किया है, उसकी सजा उसे जरूर मिलनी चाहिए। साहिल ने आज उस लड़की के साथ जो किया, वह कल हमारे साथ भी कर सकता है।” दिल्ली पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय आरोपी साहिल को सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया। बुलंदशहर के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि साहिल बुलंदशहर जनपद के पहासू थाना क्षेत्र के अटरेना गांव में अपनी बुआ के यहां आया था, जहां से उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Read More: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस-JCCJ को बड़ा झटका, 30 कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन, ओम माथुर ने दिलाई सदस्यता

शम्मो ने कहा ”जो कुछ उसने (साहिल ने) किया है उसकी सजा उसे मिलनी ही चाहिए। हम तो हाथ जोड़कर कह रहे हैं सजा चाहे कुछ भी हो, चाहे उसे मारो, पीटो या चाहे फांसी दे दो या कुछ भी करो…., उसे सजा जरूर मिलनी चाहिए।” उन्‍होंने कहा ”हमें उससे कोई मतलब नहीं है। जब उसने साक्षी के साथ ऐसा किया है तो कल हमारे साथ भी, वह कुछ भी कर सकता है। कल को साहिल मेरी बेटी के साथ भी कुछ भी कर सकता है।”

Read More: निर्जला एकादशी पर इन वस्तुओं का करें दान, हर मनोकामना होगी पूरी 

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी और साक्षी के बीच ‘प्रेम संबंध’ थे, लेकिन शनिवार को उनमें झगड़ा हो गया था। उनके अनुसार, लड़की रविवार शाम को अपनी सहेली की बेटी के जन्मदिन की पार्टी के लिए खरीदारी करने गई थी, तभी घनी आबादी वाले इलाके में आरोपी ने उसे रोक कर उस पर हमला कर दिया। इस घटना का लगभग 90 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है, जिसमें आरोपी एक हाथ से लड़की को दीवार की तरफ धकेल कर बार-बार उस पर चाकू से वार करता नजर आ रहा है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers