बंद कमरे में पार्टी की महिला नेत्री संग नेता जी का रोमांस ! अचानक आ धमकी बीवी, फिर चप्पलों से दे दनादन, Video वायरल |

बंद कमरे में पार्टी की महिला नेत्री संग नेता जी का रोमांस ! अचानक आ धमकी बीवी, फिर चप्पलों से दे दनादन, Video वायरल

बीजेपी नेता मोहित सोनकर को बीजेपी की महिला नेता के साथ रोमांस करते हुए पत्नी ने पकड़ लिया. गुस्साई पत्नी ने परिवार संग मिलकर बीजेपी नेता को बीच सड़क पर चप्पल से जमकर पीटा. नेता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 21, 2022/10:59 am IST

kanpur bjp leader beaten by wife: कानपुर, 21 अगस्त 2022। यूपी के कानपुर में बीजेपी नेता मोहित सोनकर को एक बीजेपी की ही महिला नेता के साथ रोमांस करते पकड़ा गया था, दरअसल, जब वह बंद कमरे में बीजेपी की महिला मोर्चा के साथ मौजूद थे तो अचानक से उनकी पत्नी वहां आ गईं, मोहित को किसी और महिला के साथ देखकर पत्नी गुस्से से लाल हो गई और मोहित की चप्पल से पिटाई शुरू कर दी।

मामला शनिवार देर रात का है, पत्नी के साथ-साथ मोहित की सास और अन्य ससुराल वाले भी वहां मौजूद थे। सभी ने मोहित को बीच सड़क पर ले जाकर चप्पल से पीटना शुरू कर दिया, इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

read more:  बड़ी खबर! इन दो राज्यों में आतंकी हमले का अलर्ट, इन शहरों को दहलाने की फिराक में ISI, निशाने में बस स्टैंण्ड

kanpur bjp leader beaten by wife: जानकारी के मुताबिक, मोहित सोनकर की पिटाई के दौरान पुलिस भी वहां आ गई, लेकिन मोहित की पत्नी इतने गुस्से में थीं कि उन्होंने पुलिस की परवाह ना करते हुए पति को पीटना जारी रखा। मोहित की पत्नी और ससुराल वालों ने महिला बीजेपी नेता के साथ भी जमकर मारपीट की।

बीजेपी नेता बिंदु गोयल से जब मीडिया ने मारपीट के बारे में जानकारी मांगी तो चुप-चाप आंखें बंद किये बैठी रहीं, हलांकि, उनके चेहरे पर लगी चोट मारपीट की गवाही दे रही थे। करीब घंटे भर चले बवाल के बाद दोनों पक्ष मौके से चले गए, पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी इसे लेकर शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

read more: प्रधानमंत्री दिन भर ये सोचते हैं कि किसके खिलाफ नोटिस जारी करवाऊं, किसकी सरकार गिरवाऊं, बोले – मनीष सिसोदिया

वहीं, इस मामले पर कानपुर साऊथ की बीजेपी अध्यक्ष बिना आर्या का कहना है उनके संज्ञान में अभी यह मामला नहीं आया है, न ही उन्होंने इसका वीडियो देखा है।